राहुल रॉय से लेकर मनवीर गुर्जर समेत जानिए इन दिनों क्या कर रहे हैं बिग बॉस के ये 10 विनर?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2018 11:01 AM2018-01-17T11:01:42+5:302018-01-17T11:13:30+5:30

बिग बॉस टीवी की दुनिया का एकमात्र ऐसा शो है जिसे लेकर लोगों में हमेशा दिलचस्पी बनी रहती है।

bigg boss winners life after the show | राहुल रॉय से लेकर मनवीर गुर्जर समेत जानिए इन दिनों क्या कर रहे हैं बिग बॉस के ये 10 विनर?

राहुल रॉय से लेकर मनवीर गुर्जर समेत जानिए इन दिनों क्या कर रहे हैं बिग बॉस के ये 10 विनर?

बिग बॉस टीवी की दुनिया का एकमात्र ऐसा शो है जिसे लेकर लोगों में हमेशा दिलचस्पी बनी रहती है। कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई हो या फिर सलमान खान द्वारा किसी कंटेस्टेंट की टाँग खिचाईं, हर सीजन में फैंस को अपनी तरफ खींच ही लेता है। ये शो हमेशा से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा है और हर बार ये सीजन भी दर्शकों में खासा चर्चित रहा। आइए एक नजर डालते है कि पिछले तमाम सीजन्स के विजेता इन दिनों कहाँ है और क्या कर रहे हैं?

राहुल रॉय

बिग बॉस के पहले सीजन के विजेता और फिल्म आशिकी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले राहुल रॉय को को कौन भूल सकता है। 2006 में शुरू हुए बिग बॉस के पहले विजेता राहुल थे। शो जीतने के बाद राहुल ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी वापसी करनी चाही थी,लेकिन उनको नाकामयाबी ही हाथ लगी। वह इन दिनों राहुल बतौर निर्माता काम कर रहे हैं। साथ ही राहुल रॉय ने नवंबर 2017 में बीजेपी जॉइन कर ली है।

आशुतोष

बिग बॉस के दूसरे सीजन में आने से पहले आशुतोष रोडीज के आठवें सीजन में हिस्सा लिया था। बिग बॉस 2 का खिताब अपने नाम कर चुके आशुतोष इन दिनों फिल्मों में नजर आते हैं। आखिरी बार वह साल 2016 में रिलीज हुई चल जा बापू में नजर आए थे, हांलाकि उसके बाद से वह पूरी तरह से कैमरे के सामने से गायब से हैं।

बिंदु दारा सिंह

बिग बॉस के तीसरे सीजन के बिंदु  विजेता थे। शो को जीतने के बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए। शो को जीतने के बाद बिंदु ने हाउसफुल और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके बाद साल 2013 में वह सुर्खियों में आए जब उनका नाम आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में आया था। इसके बाद उन्होंने छोटे बजट की फिल्मों में काम किया। अभी फिलहाल वह एक रिएलटी में काम कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी

अपनी सूझ-बूझ से बिग बॉस का चौथा सीजन श्वेता तिवारी  ने जीता था , वह पहली बिग बॉस महिला विजेता थीं। श्वेता शो का खिताब जीतने के बाद झलक दिखला जा में नजर आईं थीं। इसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से शादी की। इन दिनों श्वेता ने ब्रेक लिया है और अपना पूरा समय अपने बेटे की देखभाल में लगा रही हैं।

जूही परमार

बिग बॉस के 5वें सीजन की विजेता जूही थीं। जूही शो जीतने के बाद कुछ रियलटी शो में नजर आईं थीं। फिलहाल वह कलर्स के शो शनि में डबल रोल में नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी पति के साथ अलग होने के फैसले के कारण भी वह इन दिनों सुर्खियों में हैं।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ने बिग बॉस के 6वें सीजन को जीता था।  इस शो का खिताब अपने नाम करने के बाद उर्वशी ने एक ब्रेक लिया था और इन दिनों वह चन्द्राकांता में रानी इरावती के किरदार में नजर आती हैं।

गौहर खान

 लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली गौहर ने सातवें सीजन का खिताब जीता था। इस सीजन को जीतने के बाद वह कई फिल्मों में नजर आई। गौहर फिल्मों में फुद्दू, क्या कूल है हम 3 और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आई हैं। उन्हें आखिरी बार 2017 में आई विद्या बालन स्टारर फ़िल्म ‘बेगम जान’ में देखा गया था। इन दिनों गौहर का एक म्यूजिक वीडियो (बेवफाई) लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गौतम गुलाटी

 गौतम ने बिग बॉस के नवें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। इस शो के बाद गौतम स्टार प्लस के मशहूर सीरियल दिया और बाती हम में नजर आए। इसके अलावा उन्होंने अजहर और बहन होगी तेरी जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।आखिरी बार गौतम 2017 में आई राजकुमार राव और श्रुति हासन स्टारर फ़िल्म ‘बहन होगी तेरी’ में नजर आए थे, इन दिनों वह एक और अपनी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।


प्रिंस नरुला

रोडीज सीजन x2 और स्पिलिट्सविला के आठवें सीजन का खिताब जीतने के बाद प्रिंस ने बिग बॉस के नवें सीजन में कदम रखा और वहाँ से विजेता के तौर पर ही बाहर निकले। हाल ही में वह रोडीज के नए सीजन (X4) में बतौर जज भी नजर आए। फिलहाल  प्रिंस टीवी सीरियल बड़ो में नजर आए रहे हैं।

मनवीर गुर्जर

बिग बॉग के 10वें सीजन में एक आम आदमी के रूप में मनवीर गुर्जन ने खिताब हासिल किया। इस शो को जीतने के बाद मनवीर खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में नजर आए। इतना ही नहीं मनवीर बहुत जल्द फिल्मों में भी अपनी पारी शुरु करने वाले हैं, जिसकी तैयारी में वह जुटे हुए है।
 

Web Title: bigg boss winners life after the show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे