Bigg Boss 17: इस बार एलिमिनेशन में कौन होगा घर के बाहर? अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई देख घूम जाएगा दिमाग

By अंजली चौहान | Published: December 20, 2023 02:20 PM2023-12-20T14:20:35+5:302023-12-20T16:20:21+5:30

बिग बॉस 17 में अब उन मजबूत कंटेस्टेंट का नॉमिनेशन होने जा रहा है जो कि टीवी के पॉपुलर चेहरे हैं।

Bigg Boss 17 Who will be out of the house this time in elimination Your mind will spin after watching the fight between Ankita and Aishwarya | Bigg Boss 17: इस बार एलिमिनेशन में कौन होगा घर के बाहर? अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई देख घूम जाएगा दिमाग

Bigg Boss 17: इस बार एलिमिनेशन में कौन होगा घर के बाहर? अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई देख घूम जाएगा दिमाग

Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 के दसवें सप्ताह में के दसवें सप्ताह में एलिमिनेशन राउड दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला है। औरा, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनवर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग दोभाल, मन्नारा आदि पॉपुलर चेहरे शो का हिस्सा हैं।

आने वाले एपिसोड में दर्शक इनके एलिमेनेशन राउड को देखेंगे जो काफी दिलचस्प होने वाला है। इस बार शो के मजबूत दावेदार की एलिमिनेशन के कटघरे में खड़े हैं। इस पेचीदा नामांकन प्रक्रिया ने बिग बॉस हाउस के भीतर डायनामिक्स में एक मोड़ को जोड़ा, जिससे दर्शकों को आने वाले हफ्तों में अनफॉलोजिंग ड्रामा का बेसब्री से अनुमान लगाया गया।

ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेटेड 

टीवी की पॉपुलर बहुएं जिसमें अंकिता लोखंडे और  ऐश्वर्या शर्मा का नाम सबसे पहले आता है ये दोनों ही इस बार नॉमिनेट हुई हैं। साथ ही नील भट्ट, अनुराग डोभाल भी नॉमिनेटेड हैं। 

ये सभी चार कंटेस्टेंट्स घर के मजबूत खिलाड़ी हैं और जीतने के दावेदारी मजबूती से रखते हैं। 

सुशांत को याद कर भावुक हुई अंकिता

इस बीच, अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के घर में अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने पुराने रिश्ते को सामने लाती रहती हैं। अंकिता भावुक हो गईं और उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह लंबे समय तक इनकार में जी रही थीं, यह सोचकर कि अगर उन्होंने ब्रेकअप के बारे में चर्चा नहीं की, तो चीजें फिर से वैसी ही हो जाएंगी जैसी वे थीं।

उन्होंने कहा, ''बहुत बार बंदा बताता नहीं है ब्रेकअप के बारे में मैं क्योंकि उसे लगता है कि शायद वापस रिश्ता ठीक हो जाएगा। एक उम्मीद रहती है यार मुझे याद है जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो दो साल तक मैं नहीं चाहता था कि किसी को इसके बारे में पता चले। फिर बाद में जब मैं विकी के साथ रिलेशनशिप में आई तो सभी ने उसे बुरी तरह ट्रोल किया लेकिन उसने मेरा बहुत साथ दिया, इतना कोई देता नहीं है।"

अंकिता ने यह बताना जारी रखा कि उनके सात साल के रिश्ते को देखते हुए उन्हें उम्मीद थी कि ब्रेकअप के बाद सुशांत वापस आएंगे। उसने अपनी आशा अपने तक ही सीमित रखी, क्योंकि वह अपने घर में बिताए समय की यादों से घिरी हुई थी। जब वह विकी से मिली तो उसने नहीं सोचा था कि यह उसे कहां ले जाएगा, लेकिन उसने उसे भरपूर सहयोग दिया।

Web Title: Bigg Boss 17 Who will be out of the house this time in elimination Your mind will spin after watching the fight between Ankita and Aishwarya

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे