Bigg Boss 17: नए प्रोमो में सलमान खान ने हिट गानों पर जमकर किया डांस, देखने को मिली घर की झलक

By मनाली रस्तोगी | Published: October 14, 2023 09:23 AM2023-10-14T09:23:39+5:302023-10-14T10:11:59+5:30

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए वीडियो में सलमान खान को घर के अंदर चोरी चोरी चुपके से, हमका पीनी है और स्वैग से करेंगे सबका स्वागत जैसे अपने लोकप्रिय गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं।

Bigg Boss 17 Salman Khan Dances On His Hit Songs In New Promo, Gives Sneek Peak Of House | Bigg Boss 17: नए प्रोमो में सलमान खान ने हिट गानों पर जमकर किया डांस, देखने को मिली घर की झलक

Bigg Boss 17: नए प्रोमो में सलमान खान ने हिट गानों पर जमकर किया डांस, देखने को मिली घर की झलक

मुंबई: सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 17 ने फैंस के बीच काफी हलचल मचा रखी है। इस बीच सलमान खान का नया प्रोमो उत्साह को और बढ़ा रहा है। सलमान के शो का टीजर अब सामने आ चुका है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उस घर की झलक भी दी गई है जिसमें प्रतियोगी रहने वाले हैं। हालांकि, अभी तक कन्फर्म लिस्ट नहीं आई है। बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए वीडियो में सलमान खान को घर के अंदर चोरी चोरी चुपके से, हमका पीनी है और स्वैग से करेंगे सबका स्वागत जैसे अपने लोकप्रिय गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं। वह काली टी-शर्ट और डेनिम के साथ लाल जैकेट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। शो के सेट से अभिनेता का एक वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमें वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान ने पिछले महीने बिग बॉस के नए सीजन की घोषणा की थी। उन्होंने एक प्रोमो साझा किया और एक दिलचस्प नया सीजन पेश करने का वादा किया। टीजर की शुरुआत सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, "अब तक सिर्फ आपने बिग बॉस की आंख देखी है। अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग ही दिमाग और दम। अभी के लिए इतना ही। प्रोमो हुआ खत्म।"

सीजन की थीम पर टिप्पणी करते हुए होस्ट सलमान खान कहते हैं, "इस साल, बिग बॉस पूरी तरह से दिल दिमाग और दम के बारे में है और यह हर गृहिणी के लिए समान नहीं होगा। एक ऐसे मौसम की आशा करें जो नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा, क्योंकि यह मानवीय भावनाओं के जटिल चक्रव्यूह का पता लगाता है। इन दीवारों के भीतर, हर मोड़ एक सबक है, और हर कार्य एक परीक्षा है। यह देखना एक रोमांचकारी यात्रा होगी कि दिल कैसे धड़कते हैं, दिमाग कैसे रणनीति बनाता है और उत्साह अपने चरम पर पहुंचता है।"

Web Title: Bigg Boss 17 Salman Khan Dances On His Hit Songs In New Promo, Gives Sneek Peak Of House

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे