Bigg Boss 17: अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को मुनव्वर फारुकी ने दिया धोखा! वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान के दावों से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

By अंजली चौहान | Published: December 16, 2023 11:08 AM2023-12-16T11:08:49+5:302023-12-16T11:08:58+5:30

कुछ दिन पहले ही आयशा खान ने मुनव्वर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उनके साथ 'डबल डेटिंग' कर रहे हैं।

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui ex-girlfriend Wild card entry Ayesha Khan claims accused of cheating create uproar on social media | Bigg Boss 17: अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को मुनव्वर फारुकी ने दिया धोखा! वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान के दावों से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

फाइल फोटो

Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में सबसे मजबूत सदस्य मुनव्वर फारुकी हाल के एपिसोड में मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 का घर एक और वाइल्डकार्ड प्रतियोगी - मॉडल और अभिनेत्री आयशा खान के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी कर आयशा की बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की घोषणा की। प्रोमो में आयशा ने कुछ चौंकाने वाले दावे किए और तर्क दिया कि मुनव्वर फारुकी के साथ उनका "इतिहास" है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में आयशा खान कहती हैं कि आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। शो में एक कंटेस्टेंट हैं मुनव्वर फारुकी के साथ मेरा पास्ट रहा है। मैं बस इतना चाहती हूं कि आप सब ये जान लें कि वो जो दिखा रहा है, वैसा कुछ नहीं है। मुझे नहीं पता, शो में वह कह रहे हैं कि वह प्रतिबद्ध हैं लेकिन शो में प्रवेश करने से पहले उन्होंने मुझसे कहा था, 'मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।

एक्ट्रेस ने कहा कि हर लड़की से संपर्क करने का उनका यही तरीका रहा है। मैं उनसे माफी चाहती हूं, यही एक मुख्य कारण है कि मैं शो में क्यों जा रही हूं। प्रोमो ने मुनव्वर फारुकी के प्रशंसकों को चौंका दिया है। 

फैन्स हुए हैरान 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कॉमेडियन के एक प्रशंसक ने लिखा, “बिग बॉस का काम नहीं बन रहा था तो अब मुनव्वर के ही पीछे पड़ गए हैं।” 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि इस मामले में #मुनावर फारुकी की कोई गलती नहीं है। सच में वह मुझे एक ताकतवर पीछा करने वाली की तरह लग रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही खान ने मुनव्वर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उनके साथ 'डबल डेटिंग' कर रहे हैं।

आयशा ने दावा किया कि बिग बॉस 17 से पहले, मुनव्वर ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर संपर्क किया था, लेकिन दावा किया, "वीडियो कभी नहीं बना, लेकिन जब मैं दूसरी बार मिली, तो वह 'आई लव यू' की तरह थे।" आयशा ने आगे तर्क दिया कि जब उसने मुनव्वर से उसकी प्रेमिका नजीला के साथ उसके रिश्ते के बारे में सवाल किया तो उसने दावा किया कि उनका पहले ही ब्रेकअप हो चुका है।

आयशा ने आगे कहा, "पहला सवाल जो मैंने इस आदमी से पूछा, वह यह था कि हम जो भी कर रहे हैं उसे शुरू करें तो क्या आपकी निजी जिंदगी में कोई इससे प्रभावित होगा, इस पर उन्होंने 'नहीं' कहा।"

खान ने यह भी दावा किया कि उन्हें बिग बॉस 17 में प्रवेश करने के बाद ही पता चला कि मुनव्वर उनके साथ डबल-डेटिंग कर रहा था। “मैंने उसके अकाउंट पर उसकी और उसकी प्रेमिका (नाजिला) की एक कहानी देखी और मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे साथ और उसके साथ डेटिंग कर रहा था। 

Web Title: Bigg Boss 17 Munawar Faruqui ex-girlfriend Wild card entry Ayesha Khan claims accused of cheating create uproar on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे