बिग बॉस 15: शो से बाहर क्यों हुए राकेश बापट, अब बताई वजह; शमिता शेट्टी के भी बाहर निकलने की खबर

By अनिल शर्मा | Published: November 15, 2021 04:26 PM2021-11-15T16:26:48+5:302021-11-15T16:30:29+5:30

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी भी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से बिग बॉस 15 से बाहर हो चुकी हैं।

bigg boss 15 star raqesh bapat breaks silence on his exit I never wanted to leave | बिग बॉस 15: शो से बाहर क्यों हुए राकेश बापट, अब बताई वजह; शमिता शेट्टी के भी बाहर निकलने की खबर

बिग बॉस 15: शो से बाहर क्यों हुए राकेश बापट, अब बताई वजह; शमिता शेट्टी के भी बाहर निकलने की खबर

Next
Highlightsराकेश बापट ने बिग बॉस से बाहर निकलने की वजह के बारे में खुलासा किया हैरिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी भी शो से बाहर हो चुकी हैं

मुंबईः बॉलीवुड और टीवी अभिनेता राकेश बापट ने बिग बॉस 15 शो छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। राकेश ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसें कई बातों का जिक्र किया है।

गौरतलब है किराकेश बापट ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए प्रवेश किया था। हालांकि अभिनेता ने बीच में ही शो छोड़ दिया था। वे 8 नवंबर को बिग बॉस 15 में आए थे और 9 नवंबर को घर से बाहर निकल गए। राकेश बापट के मुताबिक वह स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैंं।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पोस्ट में राकेश ने लिखा है- “कभी-कभी जीवन महत्वपूर्ण मोड़ पर आप पर वक्र गेंद फेंकता है। ऐसा ही कुछ मेरा मामला रहा है। आपके प्यार ने मुझे बिग बॉस के घर में वापस खींच लाया। कुछ स्वास्थ्य संबधी समस्याओं के कारण यह सफर बहुत छोटा रहा। बाुपट ने आगे लिखा, 5 साल पहले का एक स्वास्थ्य समस्या, अप्रत्याशित और दर्दनाक के रूप में सामने आया। जो मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत हैं उन्हें बता दूं कि मैं अब बेहतर हूं। 

बापट ने आगे लिखा-  मैंने इस यात्रा के माध्यम से एक विशेष संबंध बनाया है जो कीमती है, जिसे आप लोगों ने प्यार से ShaRa नाम दिया है। हम दोनों को अपने जीवन में आप सभी पर गर्व है और हमारे लिए सकारात्मकता सबसे महत्वपूर्ण है! इसलिए सकारात्मकता को बनाए रखें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी भी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से बिग बॉस 15 से बाहर हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बाहर जाने की वजह मेडिकल दिक्कत है। कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों की वजह से उन्हें बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा।

Web Title: bigg boss 15 star raqesh bapat breaks silence on his exit I never wanted to leave

टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे