Bigg Boss 12: why anup jalota want to do jasleen kanyadan | Bigg Boss 12: अनूप जलोटा का बड़ा खुलासा, जसलीन का करना चाहते हैं कन्यादान
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा का बड़ा खुलासा, जसलीन का करना चाहते हैं कन्यादान

बिग बॉस 12 से भजन सम्राट अनूट जलोटा घर से बाहर हो गए हैं। ऐसे में घर से बाहर हो गए हैं। बाहर होते ही उन्होंने अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं। उन्होंने जसलीन को डेट करने की खबरों को खार‍िज कर द‍िया है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं। खबर के अनुसार उन्होंने कहा है कि मैंने घर से बाहर आकर जसलीन के प‍िता से बातचीत की है और मैंने तो उनसे ये तक कहा कि मैं जसलीन का कन्यादान करना चाहता हूं। जिस पर उसके पिता ने कहा है कि हम दोनों मिलकर उशका कन्यादान करेंगे।

इतना ही नहीं  उन्होंने कहा है कि मेरी मां ने मुझे देखते ही बस ए‍क सवाल किया, ये जसलीन कौन है।मां के इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने फिलहाल वही जवाब द‍िया कि ये सब महज अफवाह है, जसलीन महज मेरी स्टूडेंट।

वहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे पता है कि वह शो जीतेगी। उन्होंने कि मेरे और जसलीन के बीच केवल प्यार ही नहीं है। उन्होंने कहा, "हमारा एक बहुत शुद्ध और संगीत संबंध है और मुझे लगता है कि यह प्यार से ऊपर है। जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक लेकिन आध्यात्मिक नहीं है।

 जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक नहीं लेकिन आध्यात्मिक है। उन्होंने कहा कि शो के बाहर, हम एक-दूसरे के घर में केवल दो बार गए हैं। पहली बार ऐसे हमें एक साथ समय बिताना पड़ा। मैं आत्मविश्वास से कह सकता हूं, हमारा बंधन मजबूत हो गया है।मुझे आशा है कि यह हमेशा के लिए जारी रहेगा।
 

English summary :
Anup Jalota has been out of the house from the Big Boss 12. As soon as he was out, he made several disclosures about his relationship with Jasleen. he has dismissed reports of dating Jasleen.


Web Title: Bigg Boss 12: why anup jalota want to do jasleen kanyadan
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे