Bigg Boss 12 : क्रिकेट को याद करके रोए श्रीसंत, सचिन तेंदुलकर के लिए कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2018 10:54 AM2018-10-16T10:54:23+5:302018-10-16T10:54:23+5:30

Bigg Boss Season 12, Sreesanth got emotional: बिग बॉस 12 में श्रीसंत एक बार फिर रोते नजर आए, सोमवार के एपिसोड में वह बहुत भावुक होते दिखे।

bigg boss 12 sreesanth cried recalling cricket career still there is hope | Bigg Boss 12 : क्रिकेट को याद करके रोए श्रीसंत, सचिन तेंदुलकर के लिए कही ये बात

कलर्स चैनल

बिग बॉस 12 में श्रीसंत गेम को खेलने वाले तेवर के रूप में दिख रहे हैं। लेकिन फिर भी एक बार फिर से घर के अंदर रोते हुए नजर आए हैं। सोमवार को फैंस ने उन्हें फूट फूटकर रोते देखा।

दरअसल वह क्रिकेट को याद करते हुए भावुक हो गए।  उन्होंने कैमरा के सामने वर्ल्ड कप के बाद की उस घटना का जिक्र किया जब मीडिया से बातचीत के दौरान किसी ने भी उनके नाम का जिक्र नहीं किया था, और तब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने श्रीसंत का नाम लेते हुए कहा कि श्री ने भी उस मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था।इसके बाद उन्होंने सचिन को शुक्रिया भी कहा।

फैंस को कही ये बात

इसके बाद उन्होंने लोगों से भी माफी मांगी। श्री ने सीक्रेट रूम में कहा है कि अगर लोगों को लगता है कि मैं गलत था और मैंने कुछ उल्टा-पुल्टा किया है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं। श्रीसंत ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो फिर से खेलेंगेस  लेकिन बस तब तक मेरे पैर, इतना कहते हुए वह रुक गए और वह बुरी तरह से भावुक हो गए।

इसके बाद श्रीसंत ने अपना चेहरा टीशर्ट से ढक लिया और बच्चे की तरह रोने लगे। इस दौरान वह एक बच्चे की तरह काफी देर तर रोते रहे। उस दौरान श्रीसंत के साथ मौजूद अनूप जलोटा ने उन्हें चुप कराने की काफी कोशिश भी की।

उनको इस तरह रोते देख कर अनूप जलोटा ने उनसे कहा कि ''रो मत बहुत सपोर्टर्स हैं बाहर तुम्हारे।श्रीसंत ने यह भी कहा कि शायद उन्होंने खेल के दौरान बहुत दुश्मन बनाए, क्योंकि उन्हें लगता था कि यह एग्रेशन अच्छा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब श्री घर के अंदर क्रिकेट को इस कद्र भावुक हुए हों उनका इस तरह का रूप पहले भी देखा जा चुका है।
 

English summary :
In Salman Khan's reality TV show Bigg Boss Season 12, Sreesanth is seen as the strong player among the BB House contestants. But still once again, Sreesanth was seen crying inside the Bigg Boss house. S Sreesanth became emotional while remembering cricket world cup incident. S Sreesanth mentioned Sachin Tendulkar and the incident of the World Cup in front of the camera.


Web Title: bigg boss 12 sreesanth cried recalling cricket career still there is hope

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे