एक्ट्रेस ने किया खुलासा- अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन लेकिन कराया अबॉर्शन

By विवेक कुमार | Published: September 24, 2018 12:09 PM2018-09-24T12:09:06+5:302018-09-24T12:09:06+5:30

अनीशा ने बताया कि अनूप को शक था कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही हैं।  उनका लंदन में कोई ब्वॉयफ्रेंड है। वहीं इस आरोप का जसलीन हमेशा से इसे नकारती रहीं। 

Bigg Boss 12: Jasleen matharu aborted Anup Jalotas child says Aneesha singh sharma | एक्ट्रेस ने किया खुलासा- अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन लेकिन कराया अबॉर्शन

एक्ट्रेस ने किया खुलासा- अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन लेकिन कराया अबॉर्शन

मुंबई, 24 सितम्बर: फेमस टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' की शुरुआत हो चुकी है। धीरे-धीरे बिग बॉस का घर जंग का मैदान बनता जा रहा है। वहीं घर में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो शुरुआत से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी हां, हम अनूप जलोटा और उनकी कम उम्र की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के बारे में बात कर रहे हैं। दोनों के घर में आते ही शो की टीआरपी बढ़ गयी है।

शो के प्रीमियर के दौरान अनूप और जसलीन ने बताया था कि दोनों 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को लेकर आए दिन मीडिया में कई खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच नामी एक्ट्रेस अनीशा सिंह शर्मा ने बताया कि अनूप मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगते थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा किया था । अनूप ने मुझको बिग बॉस में ले जाने का भरोसा भी दिलाया था ।'

अनीशा ने अनूप और जसलीन को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे किए। अनीशा ने बताया कि जसलीन पिछले साल प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ था। बाद में जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया।

अनीशा ने बताया कि अनूप को शक था कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही हैं।  उनका लंदन में कोई ब्वॉयफ्रेंड है। वहीं इस आरोप का जसलीन हमेशा से नकारती रहीं। 

बता दें कि अनीशा ने बताया कि अनूप ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर ये सारी बातें उन्होंने किसी को बताई तो वह उन्हें जान से मार देंगे। 

बता दें कि बिग बॉस के घर में एंट्री के दौरान जसलीन ने पहले ही अपने लिए एक सिंगल बेड ले लिया था। घर वालों के सामने भी उन्होंने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया।

Web Title: Bigg Boss 12: Jasleen matharu aborted Anup Jalotas child says Aneesha singh sharma

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे