Bigg Boss 12: घर से बाहर हुईं जसलीन, अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2018 01:09 PM2018-12-10T13:09:50+5:302018-12-10T13:09:50+5:30

अब इस हफ्ते घर से जसलीन भी बाहर हो गई हैं। ऐसे में घर से बाहर होने के बाद जसलीन मथारू ने भी इस रिश्ते को बेबुनियाद करार दे डाला है।

bigg boss 12: i know anupji for three years and we are dating said jasleen matharu | Bigg Boss 12: घर से बाहर हुईं जसलीन, अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर कही ये बात

फाइल फोटो

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपनी घर में एंट्री से हर किसी को चौंका दिया था। वह शो में अपनी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन से साथ पहुंचे थे। पहली बार दोनों ने शो के दौरान ही अपने रिश्ते का ऐलान किया था। लेकिन शो से बाहर होते ही उन्होंने इसको फेक करार दिया था।

अब इस हफ्ते घर से जसलीन भी बाहर हो गई हैं। ऐसे में घर से बाहर होने के बाद जसलीन मथारू ने भी इस रिश्ते को बेबुनियाद करार दे डाला है। मिड डे की खबर के अनुसार जसलीन के कहा है कि इस बार शो का फॉर्मेट जोड़ियों में था तो ऐसे में मैंने ही अनूप जी से कहा कि क्यों ना हम दोनों को शो में गुरू-शिष्या के रूप में जाना चाहिए।


 लेकिन  जब सलमान खान ने ओपनिंग डे पर हम दोनों को जमाने से मिलवाया तो मैंने मजाक में कह दिया कि अनूप जी और मैं पिछले तीन सालों से साथ हैं। उस समय अनूप जी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था, वह उसी वक्त अगर इसको रोक देते तो बात इतनी बढ़ती ही नहीं। लेकिन  जब तक उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि ये गलत है, तब तक बात काफी आगे बढ़ चुकी थी।

 इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि मैं 28 की हूं और वो 65 के हैं। मुझे नहीं पता था कि ये मुद्दा इतना बड़ा बन जाएगा। उन्होंने इसके साथ ही एक बात साफ कर दी है कि उन्होंने और अनूप ने घर में एंट्री करने के लिए झूठ बोला था।

अनूप ने क्या था कहा

 घर से बाहर होने के बाद उन्होंने पहली बार अपने और जसलीन के रिश्ते के बारे में खुलकर राय रखी थी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि वह शो जीतेगी। उन्होंने कि मेरे और जसलीन के बीच केवल प्यार ही नहीं है। उन्होंने कहा, "हमारा एक बहुत शुद्ध और संगीत संबंध है और मुझे लगता है कि यह प्यार से ऊपर है। जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक लेकिन आध्यात्मिक नहीं है।

 जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक नहीं लेकिन आध्यात्मिक है। उन्होंने कहा कि शो के बाहर, हम एक-दूसरे के घर में केवल दो बार गए हैं। पहली बार ऐसे हमें एक साथ समय बिताना पड़ा। मैं आत्मविश्वास से कह सकता हूं, हमारा बंधन मजबूत हो गया है।मुझे आशा है कि यह हमेशा के लिए जारी रहेगा।
 

Web Title: bigg boss 12: i know anupji for three years and we are dating said jasleen matharu

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे