बिग बॉस 12: अनूप के घर से बेघर होते ही जसलीन कर रही हैं इनसे फ्लर्ट, कप्तानी को लेकर छिड़ी है बहस

By मेघना वर्मा | Published: October 9, 2018 09:32 AM2018-10-09T09:32:31+5:302018-10-09T09:32:31+5:30

अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद से घर का माहौल बदला हुआ सा लग रहा है। आपको बता दें अनूप को घर से बाहर कर उन्हें सीक्रेट रूम दे दिया गया हैं जहां से वो लोगों पर नजरें बनाएं हुए हैं।

bigg boss 12: Highlights of october 8, 2018 episode, day 21, written update, Anup Jalota, Jasleen Matharu | बिग बॉस 12: अनूप के घर से बेघर होते ही जसलीन कर रही हैं इनसे फ्लर्ट, कप्तानी को लेकर छिड़ी है बहस

बिग बॉस 12: अनूप के घर से बेघर होते ही जसलीन कर रही हैं इनसे फ्लर्ट, कप्तानी को लेकर छिड़ी है बहस

कलर्स चैनल के शो बिग बॉस के घर में कब क्या मोड़ आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। यहां लोग कितनी तेजी से रंग बदल लेते हैं इस बात का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। 8 अक्टूबर के एपीसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब अनूप के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन, घर में फ्लर्ट करती दिखायी दीं। वहीं घर में कैप्टेंसी के टास्क के लिए भी झगड़ा होता दिखाई दिया। आइए आपको बताते हैं कैसा रहा बिग बॉस के घर का 21वां दिन। 

जसलीन का फ्लर्ट



 

अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद से घर का माहौल बदला हुआ सा लग रहा है। आपको बता दें अनूप को घर से बाहर कर उन्हें सीक्रेट रूम दे दिया गया हैं जहां से वो लोगों पर 24 घंटें अपनी नजरें बनाएं हुए हैं। वहीं जसलीन इस बात से परेशान हैं कि उन्हें अभी तक बिग बॉस ने सिंगल घोषित क्यों नहीं किया हैं। यही बात वो रोमिल से कहती हैं तो रोमिल उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि अब उनसे फ्लर्ट किया जा सकता है। इस बात पर जसलीन हंसने लगती हैं। वहीं जसलीन, अनूप के जाने के बाद शिवाशीष के साथ भी घुलती-मिलती दिखाई देती हैं। 

करणवीर, नेहा और श्रीसंत होंगे नॉमिनेट



 

बिग बॉस घर के इविक्शन के लिए घरवालों को बताते हैं कि इस बार सिर्फ करणवीर, नेहा और श्रीसंत के अलावा और कोई भी सदस्य नॉमिनेट नहीं किया जाएगा। इसका कारण है कि इन तीनों ने खुद को कालकोठरी के लिए नॉमिनेट किया है। इसके साथ ही बिग बॉस घर वालों को नए टास्क का हिंट देते हैं। इसके बाद घर के नए कप्तान सुरभि और रोमिल बाकि घरवालों के गेम के बारे में चर्चा करते हैं। 

चोर- सिपाही का है टास्क



 

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को चोर सिपाही का टास्क देते हैं। ये मुकाबला सिंगल्स और जोड़ी के बीच का नहीं बल्कि सभी इसमें अकेले-अकेले हिस्सा लेंगे। टास्क के चलते दीपक को चोट आ जाती है जिसके बाद उन्हें इस टास्क निरीक्षक बना दिया जाता है। इसके बाद इसी टास्क में दीपिका और रोमिल के साथ करणवीर का भी झगड़ा होने लगता है। 

सुरभि लगाती है फिजिकल स्ट्रेंथ का आरोप



 

टास्क में बहस इस कदर छिड़ जाती है कि सभी एक दूसरे से लड़ने लगते हैं। सुरभि, करणवीर पर फिजिकल स्ट्रेंथ इस्तेमाल करने का आरोप लगाती हैं। करणवीर खुद के लिए पक्ष रखती हैं मगर सुरभि टास्क से बाहर निकल जाती हैं। वहीं दीपक और करणवीर भी टास्क से बाहर हो जाते हैं। वहीं श्रीसंत अपने कंमेंट करने पर नेहा से माफी मांगते नजर आते हैं। 

अब बिग बॉस का घर का अगला कप्तान कौन होगा ये तो आने वाला समय बताएगा मगर हर दिन यहां लोगों के बदलते रंग जरूर देखने को मिल जाएगें।

Web Title: bigg boss 12: Highlights of october 8, 2018 episode, day 21, written update, Anup Jalota, Jasleen Matharu

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे