Big Boss 17: "ओरी क्या करता है, यह मुझे भी जानना है..?" वाइल्डकार्ड एंट्री के मौके पर पर सलमान खान ने पूछा

By आकाश चौरसिया | Published: November 27, 2023 01:33 PM2023-11-27T13:33:58+5:302023-11-27T13:42:37+5:30

बिग बॉस 17 में नई वाइल्डकार्ड एंट्री से सलमान खान ने पूछ लिया कि आखिर आप क्या करते हैं। इस बात को सुनकर कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगा, जिसे देखते हुए सलमान ने लगातार ठहाके लगाएं।

Big Boss 17 Salman Khan asked on the occasion of wild card entry I also want to know what Ori does | Big Boss 17: "ओरी क्या करता है, यह मुझे भी जानना है..?" वाइल्डकार्ड एंट्री के मौके पर पर सलमान खान ने पूछा

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsबिग बॉस 17 में ओरी के एंट्री पर सलमान ने ये कहाजिसे सुनते ही दोनों स्टार हंसने लगेफिर, ओरी ने शो में हुए एक टास्क को भी पूरा किया

नई दिल्ली: ओरी की बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई तो सलमान खान ने उन्हें शो के मंच पर पूछा कि आप क्या करते हैं? उन्होंने कहा ये बात वो भी जानना चाहते हैं। इस बात का जवाब उन्होंने बहुत ही मजाकिया अंदाज में दिया। सोशल मीडिया पर चैनल कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो के अनुसार यह बात सामने आई है। 

नए प्रोमो के रिलीज के अवसर पर सलमान ने ओरी से पूछा कि ओरी क्या करता है ये मुझे भी जानना है, तो ओरी ने जवाब देते हुए कहा, बहुत काम करता है, सूरज के साथ उठता है। चांद के साथ सोता है। 

इसके बाद, जब सलमान ने ओरी को याद दिलाया कि वह शो में वाइल्डकार्ड एंट्री हैं, तो उन्होंने कहा, "वाइल्ड बनने के लिए ही तो जाएगा ना। पार्टी करने जाएगा। (तो मैं वहां वाइल्ड बनूंगा, मैं जाऊंगा और पार्टी करूंगा)।" इस पर सलमान ना कहने की कोशिश करते हैं और फिर हंसने लगते हैं। ओरी का कहना है कि वह कुछ भी नहीं देख सकते हैं और कहने का मतलब है कि वह 'अंधा' है, लेकिन इसे 'अंडा' कहते है, जो सलमान को एक बार फिर आश्चर्यच करने वाला जवाब लगता है।

'आई एम ए लिवर' टी-शर्ट के बारे में क्या कहा.. 
इससे पहले ओरी ने सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की थी, जिसमें बिग बॉस 17 के मंच पर दोनों साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसी में एक सेल्फी में ओरी बिंदास अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, बस इसे यहीं छोड़ रहा हूं (लाल सायरन और एसओएस इमोजी)। उन्होंने सलमान को अपनी 'आई एम ए लिवर' टी-शर्ट के बारे में भी बताया था।

Web Title: Big Boss 17 Salman Khan asked on the occasion of wild card entry I also want to know what Ori does

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे