Big Boss 17: ओरी की एंट्री से घर में लगा नया तड़का, अब खिताब के दावेदारों में खेल को लेकर दिलचस्पी बढ़ी

By आकाश चौरसिया | Published: November 28, 2023 10:58 AM2023-11-28T10:58:40+5:302023-11-28T11:11:30+5:30

बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुके ओरी ने मुन्नवर राणा को मास्टरमाइंड बता दिया, इसके अलावा उन्होंने अंकिता लोखंडे को लेकर ये बात कह दी है। इस बात को जानकर आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन इसके साथ आप ये भी जानेंगे कि चल रहे शो में खिताब का अगल दावेदार कौन हो सकता है।

Big Boss 17 Ori entry brings new flavor to house interest in the game has increased among contenders | Big Boss 17: ओरी की एंट्री से घर में लगा नया तड़का, अब खिताब के दावेदारों में खेल को लेकर दिलचस्पी बढ़ी

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsओरी की घर मे एंट्री होते ही घरवालों के बीच खेल को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है अब इन प्रतिभागियों को ओरी ने अपना पसंदीदा बताया हैइसके साथ ही अब शो की थीम को फॉलो करते हुए गेम को खेल रहे हैं

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुके ओरी ने मुन्नवर राणा को मास्टरमाइंड और अपने पसंदीदा घरवाले के रुप में अंकिता लोखंडे का नाम लिया। उनके घर में प्रवेश करने पर सभी ने स्वागत तो किया है, लेकिन खेल को लेकर घरवालों के बीच दिलचस्पी बढ़ गई है, क्योंकि शो के बीच में आये कंटेस्टेंट पहले से शो को फॉलो कर रहे होते हैं, इससे वो अपनी रणनीति पहले से बनाकर आते हैं। 

बिग बॉस 17 की टीआरपी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए ओरी के एंट्री लेते ही घर में माहौल थोड़ा बदल गया है। अब ट्रॉफी को लेकर जंग और बढ़ गई है। शो के अनुसार माना ये जा रहा है कि अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, निल भट्ट, ईशा माल्वीय, मन्नारा चोपड़ा, खानजादी बिग बॉस के खिताब के करीब हैं, जिससे इनके शो जीतने की संभावना बढ़ गई है। 

बिग बॉस में सालाना लाखों दर्शकों जुड़ते हैं और इसी वजह से यह शो पिछले कुछ सालों में राष्ट्रीय हिट बन गया है। शो के पिछले सीजन में रिकॉर्ड संख्या में दर्शक आए थे। इस साल यानी 2017 में यह कार्यक्रम अब तक "दिल, दिमाग और दम-घर" के इर्द-गिर्द रहा है। बिग बॉस 17 टाइटल के तहत मकान नंबर 1 में 'दिल', मकान नंबर 2 में 'दिमाग' और मकान नंबर में 3 'दम' के तहत प्रतिभागी रह रहे हैं। 

सलमान खान शो के 17वें सीजन के लिए वीकेंड का वार की मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं, लेकिन शो अब अलग दिख रहा है। सलमान ने कहा, ''इस बार बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ अपने तरीके से गेम खेलेंगे।'' यह मज़ेदार है और आपको बहुत कुछ महसूस करा सकता है। यह सही है, इस सीजन में दिल, दिमाग और दम के साथ इन तीनों पर फोकस करते हुए खेलने होगा।

Web Title: Big Boss 17 Ori entry brings new flavor to house interest in the game has increased among contenders

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे