बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का हो गया ब्रेकअप, फूट-फूटकर रोई

By मेघना वर्मा | Published: October 3, 2018 09:17 AM2018-10-03T09:17:19+5:302018-10-03T09:17:19+5:30

अनूप और जसलीन के रिश्ते को लेकर जहां श्रीसंत, अनूप को समझाते हुए नजर आते हैं वहीं सुरभि इस रिश्ते को तोड़ने के लिए भड़काती दिखती हैं।

big boss 12: highlight latest update of 2 october episode in hindi| big boss day 16|| anup jalota | jasleen matharu | बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का हो गया ब्रेकअप, फूट-फूटकर रोई

बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का हो गया ब्रेकअप, फूट-फूटकर रोई

बिग बॉस में समय के साथ लोगों के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। जहां घरवालों की दोस्ती में टास्क को लेकर अनबन दिखायी देती है तो वहीं नॉमिनेशन को लेकर भी रिश्तों में खटास पड़ रही है। ये नॉमिनेशन टास्क ही था जिसकी वजह से अनूप जलोटा और उनकी खास जसलीन का ब्रेकअप हो गया है। सिर्फ यही नहीं घर की बाकी जोड़ियां भी खुद को बचाने के चक्कर में एक-दूसरे को नॉमिनेट करती नजर आ रही हैं। कुछ ऐसा ही रहा बिग बॉस के घर का 16वां दिन। 

जसलीन से नाराज हो गए अनूप जलोटा

बिग बॉस के घर की 16वें दिन की शुरूआत होती है बिपाशा बसु के एनर्जटिक गाने से। इसके बाद सारे घरवाले अपने कामों में व्यस्त हो जाते हैं। आपको बता दें जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क की शुरुआत में जो जोड़ीदार शिकार बना वो थे अनूप जलोटा और जसलीन। दीपिका ने अनूप को किडनैप कर लिया था और जसलीन को उन्हें बचाने के लिए अपने बाल, कपड़े और मेकअपन की कुर्बानी देनी थी मगर ऐसा नहीं हुआ। जसलीन ने इस टास्क को करने से मना कर दिया। इस बात से अनूप जलोटा, जसलीन से नाराज दिखाई दे रहे हैं। 



 

इसके बाद अनूप जलोटा और रोमिल साथ में बैठकर जसलीन के बारे में बात करते हैं तो जसलीन वहां आ जाती हैं। अनूप घरवालों से कहते हैं कि जसलीन के लिए उनका मेकअप और कपड़े ज्यादा मायने रखते हैं। जिस पर रोमिल कहते हैं कि अगर आप लोगों को ब्रेकअप करना है तो इसी शो पर ही कर लें। इसके बाद अनूप घरवालों के सामने कहते हैं कि वह जसलीन के साथ यह जोड़ी तोड़ रहे हैं। 

फूट कर रोयी जसलीन

जसलीन के कपड़ों और मेकअप को ज्यादा तव्ज्जों देने से अनूप इतने नाराज हो जाते हैं कि बिग बॉस से यह कहते नजर आते हैं कि अब वो इस शो पर अकेले या सिंगल के तौर पर रहना चाहते हैं वह जोड़ी में नहीं खेलना चाहते। इस बाद से जसलीन इतनी दुखी हो जाती हैं कि वह गार्डन एरिया में जाकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं। 

इस दोनों के रिश्ते को लेकर जहां श्रीसंत, अनूप को समझाते हुए नजर आते हैं वहीं सुरभि इस रिश्ते को तोड़ने के लिए भड़काती दिखती हैं। वहीं अनूप ये ऐलान कर देते हैं कि वो अब जसलीन से अपनी जोड़ी तोड़ रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। इसके बाद जसलीन भी घर से बाहर जाने के लिए बिग बॉस से कहने लगती हैं तब घरवाले उन्हें समझाते हैं।



 

दीपक की हिम्मत की दात

16वें दिन के टास्क में अनूप और जसलीन के अलावा दीपक और उर्वशी के साथ भी होता है जिसमें उर्वशी को किडनैप करके दीपक से उनके बाल, दाढ़ी और शरीर के सारे बाल साफ करने को कहा जाता है। वो भी बिना किसी के मदद के।

दीपक बिना कुछ बोले ये टास्क आसानी से कर देते हैं जिसके बाद ना सिर्फ उर्वशी नॉमिनेट होने से बचती हैं बल्कि दीपक की हिम्मत की दात भी घर वाले देते हैं। वहीं यह टास्क सृष्टी और शिवाशीष के बीच भी होता है। मगर इस टास्क में  भी लड़ाई और बहसा-बहसी हो जाती है।

Web Title: big boss 12: highlight latest update of 2 october episode in hindi| big boss day 16|| anup jalota | jasleen matharu

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे