अपूर्वा अग्निहोत्री की कलर्स के बेपनाह में एक उभरे रत्न के रूप में टेलीवीजन पर वापसी

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 5, 2018 08:09 PM2018-05-05T20:09:59+5:302018-05-05T20:09:59+5:30

कहानी को और मजेदार बनाने के लिए लोकप्रिय टेलीवीजन कलाकार; अपूर्वा अग्निहोत्री ने कार्यक्रम में एक अहम भूमिका अदा करने की ठानी है।

apoorva agnihotri colors bepanah | अपूर्वा अग्निहोत्री की कलर्स के बेपनाह में एक उभरे रत्न के रूप में टेलीवीजन पर वापसी

अपूर्वा अग्निहोत्री की कलर्स के बेपनाह में एक उभरे रत्न के रूप में टेलीवीजन पर वापसी

मुंबई, 5 मईः दो अजनबी, एक रहस्मयी दुर्घटना और जीवन का अंत, जैसा कि वे जानते हैं- कलर्स की अदभूत प्रेम कहानी बेपनाह ने अपनी रोचक कथानक एवं शक्ति संकुल निष्पादनों के साथ तरंगायमान हुई है। हाल ही में कार्यक्रम में नामक जोया (जेनीफर विंगेट) और आदित्य (हर्षद चोपड़ा) विनाश से अपने कारबार के बचाने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं।

कहानी को और मजेदार बनाने के लिए लोकप्रिय टेलीवीजन कलाकार; अपूर्वा अग्निहोत्री ने कार्यक्रम में एक अहम भूमिका अदा करने की ठानी है। उसके किरदार राजवीर खन्ना मौजूदा मजबूत बराबरी जिसमें आदित्य एवं जोया की भागीदारी है, में भारी परिवर्तन लाएंगे।

अपूर्वा अग्निहोत्री काफी समय के बाद राजवीर खन्ना के साजिशी किरदार के साथ टेलीवीजन पर लौट रही हैं। अनिवासी भारतीय राजवीर कनाडा से अपने मित्र के अनुरोध पर आए हैं, जिसका विवाह होने जा रहा है और जिसके कार्यक्रम को आदित्य एवं जोया की कंपनी द्वारा संचालित किया जा रहा है। राजवीर विशिष्ट मनोवृत्ति के साथ अधिक स्नेही एवं अंतर्वेधी हैं जो युगल मन में संदेह पैदा करता है।

अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए अपूर्वा अग्निहोत्री ने कहा है, ‘‘बेपनाह किसी दूसरी प्रेम प्रेम कहानी से भिन्न है जैसा हमने देखा है और इस धारणा ने मुझे इस भूमिका के लिए प्रेरित किया है। राजवीर एक किरदार है जिसकी कई परते हैं और कोई भी व्यक्ति इस अभिनय को पसंद करेगा। हमने इस क्रम में शूटिंग शुरू कर दी है और मैं दर्शकों से वादा कर सकता हूं कि उसका आगमन कई पंखों को उड़ान देगा।’’

क्या राजवीर के आने से जोया और आदी एक साथ आएंगे अथवा एक-दूसरे से और दूर हो जाएंगे? यह जानने के लिए केवल कलर्स पर हर सोमवार से शुक्रवार सायं 9 बजे देखें।

Web Title: apoorva agnihotri colors bepanah

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे