सड़क पर नाचते एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 15, 2017 10:37 AM2017-12-15T10:37:59+5:302017-12-15T15:16:03+5:30

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में अंकिता एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है।  

Ankita Lokhande's dancing video goes viral, make you smile | सड़क पर नाचते एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर नाचते एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्ट्रेस अकिंता लोखंडे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दुबई के बॉलीवुड पार्क में डांस करती नजर आई हैं। 
यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें वो जमकर मस्त-मौला तरीके से डांस कर रही हैं।

इन दिनों अंकिता, कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम कर रही हैं। 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में अंकिता एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। वह इसमें झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।  झलकारीबाई, महारानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक महत्वपूर्ण योद्धा थीं। 

कुछ दिनों पहले ही अंकिता ने अपने फोटोशूट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। इससे बिना घबराए अंकिता ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन उसका जवाब लिखा था। फिलहाल वह 10वें मसाला अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने दुबई पहुंचीं हैं। 

इससे पहले सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से सुपरहिट हुई अंकिता लंबे समय से टीवी और फिल्‍म दोनों से ही दूर थीं। रिपोर्ट्स के मुताबित संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'मलंग' से अंकिता अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। 

Web Title: Ankita Lokhande's dancing video goes viral, make you smile

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे