जल्द मां बनने वाली टीवी की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 03:37 PM2019-03-28T15:37:39+5:302019-03-28T15:37:39+5:30

छोटे पर्दे के चर्चित शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस नवीना जल्द मां बनने वाली हैं।

actress naveena shared her baby bump photo | जल्द मां बनने वाली टीवी की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप की फोटो

जल्द मां बनने वाली टीवी की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर छाई बेबी बंप की फोटो

छोटे पर्दे के चर्चित शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस नवीना जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सामने आईं फोटो से साफ पता लग रहा है कि एक्ट्रेस का बेबी शॉवर हुआ है। इस खास मौके पर उनके पति करनजीत ने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए सरप्राइज पार्टी रखी। नवीना बोले ने जिन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया वह सभी तस्वीरें इसी पार्टी की हैं। बताया जा रहा है कि उनकी बेबी शॉवर पार्टी में छोटे पर्दे के कई सितारे नजर आए हैं।

नवीना ने खुद इस खास मौके की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी मां बनी हैं। नवीना ने  साल  2017 में शादी कर की थी।

'इश्कबाज' के अलावा नवीना बोले कई टीवी शो कर चुकी हैं। 'मिले जब हम तुम', 'जीनी और जूजू' , 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', जैसे कई हिट सीरियल में भी नजर चुकी हैं। गौरतलब है कि 'इश्कबाज' में उनका नेगेटिव किरदार था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Web Title: actress naveena shared her baby bump photo

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे