एक्ट्रेस काव्या थापर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: February 18, 2022 01:54 PM2022-02-18T13:54:54+5:302022-02-18T14:17:14+5:30

जुहू पुलिस ने अभिनेत्री काव्या थापर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थापर को कल सुबह शराब के नशे में कार को टक्कर मारने और एक व्यक्ति को घायल करने के बाद पुलिस के साथ हाथापाई और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

Actress Kavya Thapar was arrested & sent to judicial custody by Juhu Police | एक्ट्रेस काव्या थापर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

एक्ट्रेस काव्या थापर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Highlightsअभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।काव्या थापर एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'एक मिनी कथा' में देखा जा चुका है।

मुंबई: जुहू पुलिस ने अभिनेत्री काव्या थापर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, थापर को कल सुबह शराब के नशे में कार को टक्कर मारने और एक व्यक्ति को घायल करने के बाद पुलिस के साथ हाथापाई और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि काव्या थापर एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'एक मिनी कथा' में देखा जा चुका है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई, 2021 पर रिलीज हुई थी, जिसे कार्तिक रापोलू ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में थापर के साथ संतोष शोभन, श्रद्धा दास और कृष्ण मुरली पोसानी को देखा गया है। 'एक मिनी कथा' फिल्म का ड्यूरेशन 2 घंटा 14 मिनट का है।

कौन हैं काव्या थापर?

मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में दिखने वाली काव्या थाप का जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था। जानकारी के अनुसार, बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा हासिल करने के बाद थापर ने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन किया है। फिल्म 'एक मिनी कथा' के अलावा उन्हें हिंदी शॉर्ट फिल्म तत्काल में भी देखा जा चुका है। ये उनकी सबसे पहली हिंदी शॉर्ट फिल्म थी। यही नहीं, थापर कई बड़े ब्रांड्स के लिए ऐड भी कर चुकी हैं। अपने हॉट फोटोशूट के लिए काव्या थापर फैंस के बीच काफी मशहूर हैं।

Web Title: Actress Kavya Thapar was arrested & sent to judicial custody by Juhu Police

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे