अनीता हसनंदानी ने फिर से फेक प्रेगनेंसी का किया ड्रामा, जानिए क्या है तेजी से वायरल हो रही फोटो का राज

By मेघना वर्मा | Published: March 29, 2019 04:29 PM2019-03-29T16:29:28+5:302019-03-29T16:33:20+5:30

अनीता कलर्स के सुपरिट शो सीरियल नागिन 3 में नजर आती है। इसमें अनीता ने बिशाखा नाम की एक नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं।

actress anita hassanandani picture of her fake baby bump | अनीता हसनंदानी ने फिर से फेक प्रेगनेंसी का किया ड्रामा, जानिए क्या है तेजी से वायरल हो रही फोटो का राज

अनीता हसनंदानी ने फिर से फेक प्रेगनेंसी का किया ड्रामा, जानिए क्या है तेजी से वायरल हो रही फोटो का राज

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली अनीता हसनंदानी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक फोटो शेयर की है। जिसे देखकर लोग इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कहीं उनकी चहेती एक्ट्रेस प्रेग्नेंन्ट तो नहीं हैं। 

वहीं अनीता ने फोटो के साथ जो कैप्शन डाला है इसके कारण लोग और भी कंप्यूज हो रहे हैं। अनीता ने पोस्ट करके बताया है कि जल्द ही उनके घर दो नन्हे-मुन्हें मेंहमान आने वाले हैं। क्या है इस फोटो की सच्चाई आईए हम बताते हैं आपको। 

कुछ दिनों पहले टीवी कि इस एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में अनीता नीले रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बहुत मासूमियत से अपने एक हाथ को अपने सिर पर रखा है। फोटो में वो बेबी बम्प के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं अनीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अगर नकली बेबी बम्प के साथ ये हाल है तो असली में जब होगा तो क्या होगा?'

अनीता कलर्स के सुपरिट शो सीरियल नागिन 3 में नजर आती है। इसमें अनीता ने बिशाखा नाम की एक नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के करेंट ट्रैक में बिशाखा हुकूम के बच्चे की मां बनने वाली है और अनीता की ये लेटेस्ट तस्वीर इसी सीरियल के सेट से सामने आई है। 

इंस्टा से ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद कितने ही फैंस को लग रहा है कि अनीता सच में मां बनने वाली हैं मगर ऐसा नहीं है। सिर्फ टीवी के शो के लिए उन्होंने ये गेटअप अपनाया है। 
 

Web Title: actress anita hassanandani picture of her fake baby bump

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे