हिना खान नहीं बल्कि टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस अब निभाएंगी कमॉलिका का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: March 11, 2019 02:10 PM2019-03-11T14:10:14+5:302019-03-11T14:10:14+5:30

हिना खान ने खुद बताया कि वो किसी बॉलीवुड प्रोजक्ट में इन दिनों बिजी हैं। इसी के चलते वो ये शो यानी कसौटी जिंदगी को छोड़ रही हैं।

Aalisha Panwar replace hina khan for her role of kamoulika | हिना खान नहीं बल्कि टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस अब निभाएंगी कमॉलिका का किरदार

हिना खान नहीं बल्कि टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस अब निभाएंगी कमॉलिका का किरदार

टीवी के इन दिनों सबसे पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें कमॉलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान भी लोगों का अटेंसन जीत रही हैं। वहीं अब खबर है कि जल्द ही हिना खान इस शो को छोड़ रही हैं। इस बात को खुलासा उन्होंने खुद किया। 

हिना खान ने खुद बताया कि वो किसी बॉलीवुड प्रोजक्ट में इन दिनों बिजी हैं। इसी के चलते वो ये शो यानी कसौटी जिंदगी को छोड़ रही हैं। हिना खान कमॉलिका बनकर इन दिनों कहर ढा रही हैं। वहीं इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया की इसी महिनें से वो शो पर नहीं दिखाई देंगी। 

ये एक्टर लेंगी हिना खान खान की जगह

बताया जा रहा है कि अब हिना खान की जगह मेकर्स ने किसी और को खोज लिया है। जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान की जगह अब एक्ट्रेस अलीशा पंवार कमॉलिका का किरदार निभा रही हैं। हलांकि इस बात को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मगर फिर भी कयास लगाया जा रहा है कि हिना खान की जगह शो में अब अलिशा नजर आने वाली हैं। 

इश्क में मरजावां में दिखी हैं एक्ट्रेस

इससे पहले आलिशा पंवार टीवी पर आने वाले शो इश्क में मर जावां में दिख चुकी हैं। लोगों ने इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया था। वहीं अब देखना होगा कि विलेन के रोल में अलिशा, कसौटी जिंदगी की में क्या जलवा बिखेर पाती हैं। कुछ फैन्स तो हिना खान के शो को छोड़ के जाने पर खुश नहीं हैं वहीं कुछ अलिशा के आने से खुश हैं।     

Web Title: Aalisha Panwar replace hina khan for her role of kamoulika

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे