पूर्व सीएम केसीआर अस्पताल में भर्ती, फार्म हाउस में पैर फिसलने के कारण गिरे

By अंजली चौहान | Published: December 8, 2023 10:29 AM2023-12-08T10:29:27+5:302023-12-08T10:45:36+5:30

केसीआर ने हाल के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के हाथों तेलंगाना खो दिया, जिसके परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए गए

Telangana Former CM KCR admitted to hospital fell due to slipping in farm house | पूर्व सीएम केसीआर अस्पताल में भर्ती, फार्म हाउस में पैर फिसलने के कारण गिरे

फाइल फोटो

हैदराबाद: तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। उनके कूल्हे और पीठ पर गहरी चोट की आशंका है जिस कारण उन्हें हैदराबाद के सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि केसीआर गुरुवार को अपने एर्रावल्ली फार्म हाउस पर पैर फिसलने से गिर गए। गिरने के बाद उन्हें चोट आ गई और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, केसीआर की हालत फिलहाल स्थिर है और डॉक्टर्स उनके कुछ टेस्ट आज करेंगे।

केसीआर की स्थिति पर अपडेट देते हुए, बीआरएस एमएलसी के कविता ने एक्स पर पोस्ट किया और कहा कि वह वर्तमान में अस्पताल में विशेषज्ञ देखभाल में हैं। 

बता दें कि हाल ही में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हुए थे। नया राज्य बनने के बाद यह तीसरा विधानसभा चुनाव था जिसमें केसीआर तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार थे हालांकि उन्हें कांग्रेस से करारी हार मिली। विधानसभा चुनावों की अंतिम गणना में, कांग्रेस ने 64 सीटों के साथ अपनी शानदार जीत दर्ज की, जबकि बीआरएस ने 39 सीटें जीतीं।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि केसीआर की हार के पीछे एक कारण उनका अति आत्मविश्वास था। नेता ने यह उम्मीद करके अति आत्मविश्वास दिखाया कि लोग उनके शासन को देखकर एक बार फिर पार्टी को विजय पथ पर ले जाएंगे। और यद्यपि लोगों की केसीआर और उनकी सरकार के बारे में अच्छी राय है, लेकिन स्थानीय विधायकों के खिलाफ उनके विरोध के कारण उन्हें पार्टी से बाहर होना पड़ा।

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी एक साक्षात्कार में स्वीकार किया था कि उन्होंने केसीआर को सलाह दी थी कि अगर मौजूदा विधायकों के बजाय नए चेहरों को चुनाव में उतारा जाए तो पार्टी 100 सीटें जीतेगी। हालाँकि, नतीजे मौजूदा विधायकों को मैदान में उतारने की केसीआर की गलती साबित हुए।

Web Title: Telangana Former CM KCR admitted to hospital fell due to slipping in farm house

तेलंगाना से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे