ZAAP Launches Premium and Elegant Aqua Darkstar Wireless Bluetooth Speakers | ZAAP ने लॉन्च किया प्रीमियम वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर Aqua Darkstar
Aqua Darkstar Wireless Bluetooth Speakers

लाइफस्टाइल आधारित डिजाइन एवं इनोवेटिव टेक्नोलॉजी से लैस प्रोडक्ट के लिए मशहूर तकनीकि कंपनी जैप ने बुधवार को ‘एक्वा डार्कस्टार’ नाम से वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। Aqua Darkstar एक नेक्स्ट जेनरेशन ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसे ZAAP ने खासतौर पर तैयार किया है। कंपनी के बयान के मुताबिक इस ब्लूटूथ स्पीकर को आईपीएक्स-5 इंटरनेशनल रेटिंग प्राप्त है, जो इसे पानी, झटकों, बर्फ और धूल से बचाता है।

इसका इक्सटीरियर रग्ड रबर से बना है, जिससे इसमें मजबूती और नवीनता आती है। यह स्पीकर आउटडोर पार्टीज, शावर्स, पूल साइड, ग्रुप कैम्पिंग और अन्य रग्ड एक्टीविटीज के लिए उपयुक्त है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ के अंदर की बात करें तो इसमें 5 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं, जो 10 वॉट का 360 डिग्री हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। इसमें एक पैसिव सबवुफर भी लगा है, जो क्लियर आवाज देता है।

Image result for zaap Aqua Darkstar

लांग लास्टिंग प्लेटाइम के लिए ‘एक्वा डार्कस्टार’ में 2600 एमएएच लिथियम-आयोन रीचार्जेबल बैटरी लगी है, जो 6-7 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर 15 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद लिया जा सकता है। जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ कम्पेटेबल है। इसमें 4.0 ब्लूटूथ तकनीक है और यह 33 फीट की दूरी से डिवाइस के साथ कनेक्ट रह सकता है।

‘एक्वा डार्कस्टार’ के माध्यम से फोन कॉल रिसीव किया जा सकता है, रिजेक्ट किया जा सकता है और ट्रैक्स को चेंज किया जा सकता है। साथ ही साथ वॉल्यूम भी कंट्रोल किया जा सकता है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ में एक एलईडी इंडीकेटर भी लगा है, जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी के बारे में यूज़र्ज़ को संकेत देता रहता है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ यूएसबी चार्जिंग केबल, 3.5 एमएम ऑक्स-ईन केबल और 12 महीने की वॉरंटी के साथ आता है।

Image result for zaap Aqua Darkstar

जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ 2749 रुपये की एक्सक्लूसिव सीजनल कीमत पर उपलब्ध है। इसे अमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉॅट कॉम और चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।


Web Title: ZAAP Launches Premium and Elegant Aqua Darkstar Wireless Bluetooth Speakers
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे