Xiaomi गेमिंग के दीवानों के लिए ला रहा Black Shark स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और ड्यूल कैमरा होगा खास

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: April 9, 2018 04:07 PM2018-04-09T16:07:07+5:302018-04-09T16:08:22+5:30

Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा।

Xiaomi shares Upcoming Gaming Smartphone Black Shark Teaser, Shows dual camera and Design | Xiaomi गेमिंग के दीवानों के लिए ला रहा Black Shark स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और ड्यूल कैमरा होगा खास

Xiaomi गेमिंग के दीवानों के लिए ला रहा Black Shark स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और ड्यूल कैमरा होगा खास

HighlightsXiaomi का ब्लैक शार्क स्मार्टफोन 13 अप्रैल को होगा लॉन्चहैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर चलेगा

नई दिल्ली, 9 अप्रैल। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी एक बार फिर अपने आने वाले स्मार्टफोन को धमाका करने की तैयारी में है। शाओमी जल्द ही अपने नए ब्लैक शार्क स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन कंपनी का महंगा गेमिंग फोन होगा। माना जा रहा है कि शाओमी अपने इस स्मार्टफोन को 13 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

इसे भी पढ़ें: BSNL ने पेश किया IPL 2018 स्पेशल प्लान, यूजर्स को मिलेगा 5 रुपये से भी कम में 3GB डाटा रोज

इस स्मार्टफोन से जुड़ी सारी खबरें पहले ही ऑनलाइन आ चुकी है। Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा। वहीं, हाल ही में फोन का एक नया टीजर भी जारी हुआ है। टीजर में फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही रिलीज हुए टीजर में फोन में एक एक्स एंटीना तकनीक से लैस देखा गया है। लाॉन्च से पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके थे। तो आइए जानते हैं शाओमी के पहले गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Xiaomi Black Shark की कीमत और स्पेसिफिकेशन

एक Weibo यूजर ने ब्लैक शार्क की फोटो शेयर की है। फोन के बैक पैनल पर ब्लैक शार्क का लोगो है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की लग रही है। वहीं रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट है। इसके अलावा गेमिंग डिवाइस को भी जोड़ा जा सकता है। हालांकि तमाम फोन की तरह शाओमी का यह फोन स्लिम नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: Google Privacy Settings: जानिए क्या है आपके Google Privacy Settings को मैनेज करने की Trips and Tricks

वहीं बताया जा रहा है कि Black Shark में 4000mAh की बैटरी, वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए IP68 रेटिंग, GPS, Wi-Fi, LTE और MIMO नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 इंच की FHD+ डिस्प्ले, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 8 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Web Title: Xiaomi shares Upcoming Gaming Smartphone Black Shark Teaser, Shows dual camera and Design

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे