WhatsApp ला रहा है मल्टी शेयर फीचर, मैसेज भेजने से पहले देख पाएंगे प्रीव्यू

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 30, 2018 04:56 PM2018-11-30T16:56:31+5:302018-11-30T16:56:31+5:30

WaBetaInfo ने व्हाट्सऐप के आने वाले फीचर की जानकारी दी है। यूजर को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए शेयर ऑप्शन को यूज करना होगा। आप जब भी कोई मैसेज दो या उससे अधिक लोगों को फॉरवर्ड करेंगे तो आपको मैसेज का प्रीव्यू नजर आएगा।

WhatsApp latest multi share feature to be rolled out soon, can see the preview before sending the message | WhatsApp ला रहा है मल्टी शेयर फीचर, मैसेज भेजने से पहले देख पाएंगे प्रीव्यू

WhatsApp latest multi share feature to be rolled out soon

HighlightsWhatsApp अपने बीटा एंड्रॉयड वर्जन पर मल्टी शेयर फीचर की टेस्टिंग कर रहा हैWaBetaInfo ने व्हाट्सऐप के आने वाले फीचर की जानकारी दीफीचर की मदद से यूजर किसी मैसेज को फॉरवर्ड करने से पहले उसका प्रीव्यू देख सकेंगे

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए अपडेट ला रही है। हाल ही में कंपनी ने कई नए फीचर्स जारी किए हैं। अब एक और नए फीचर को व्हाट्सऐप अपने ऐप में शामिल करने वाली है। WhatsApp अपने बीटा एंड्रॉयड वर्जन पर मल्टी शेयर फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। फीचर की मदद से यूजर किसी मैसेज को फॉरवर्ड करने से पहले उसका प्रीव्यू देख सकेंगे।

WaBetaInfo ने व्हाट्सऐप के आने वाले फीचर की जानकारी दी है। यूजर को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए शेयर ऑप्शन को यूज करना होगा। आप जब भी कोई मैसेज दो या उससे अधिक लोगों को फॉरवर्ड करेंगे तो आपको मैसेज का प्रीव्यू नजर आएगा। बता दें कि व्हाट्सऐप का यह फीचर लिंक प्रीव्यू की तरह काम करेगा।

बता दें कि हाल ही में  WaBetaInfo ने अपने ट्विटर के जरिए इस फीचर के बारे में पोस्ट किया था। पोस्ट में बताया गया था कि जब भी आप दो या दो से ज्यादा लोगों को कोई मैसेज फॉरवर्ड करेंगे तो आपको इसका प्रीव्यू दिखाया जाएगा। यूजर चाहें तो इसे कैंसल या कंफर्म कर सकते हैं।

इसके साथ ही व्हाट्सऐप दूसरे फीचर्स पर भी काम कर रही है। इनमें स्टिकर सर्च से लेकर कन्सेक्युटिव वॉयस मैसेज फीचर भी शामिल है। वॉयस मैसेज फीचर की मदद से यूजर दो से ज्यादा वॉयस मैसेज को एक साथ प्ले कर सकेंगे। हालांकि इस फीचर के लिए यूजर को कम से कम एक वॉयस मैसेज खुद से प्ले करना होगा। हर वॉयस मैसेज के खत्म होने पर WhatsApp एक छोटी सी टोन प्ले करेगा, इसके बाद ऑटोमेटिक दूसरे वॉयस मैसेज प्ले हो जाएंगे।

Web Title: WhatsApp latest multi share feature to be rolled out soon, can see the preview before sending the message

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे