Vodafone ने जारी किया 16 रुपये का प्रीपेड प्लान, यूजर्स को मिलेगा इतना डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 16, 2019 06:03 PM2019-05-16T18:03:34+5:302019-05-16T18:24:54+5:30

Vodafone ने 16 रुपये वाला रीचार्ज प्लान जारी किया है। कंपनी ने इस प्लान को फिल्मी रीचार्ज नाम से पेश किया है।

Vodafone Launch New Prepaid Plan at Rs 16, offer 1GB Data | Vodafone ने जारी किया 16 रुपये का प्रीपेड प्लान, यूजर्स को मिलेगा इतना डेटा

Vodafone ने जारी किया 16 रुपये का प्रीपेड प्लान, यूजर्स को मिलेगा इतना डेटा

Highlightsकंपनी ने इस प्लान को फिल्मी रीचार्ज नाम से पेश किया हैVodafone ने 16 रुपये वाला रीचार्ज प्लान जारी किया हैप्लान के तहत यूजर्स को 24 घंटे के लिए 1 जीबी डेटा मिलेगा

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने प्रीपेड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक नया प्लान लेकर आई है। Vodafone ने 16 रुपये वाला रीचार्ज प्लान जारी किया है। कंपनी ने इस प्लान को फिल्मी रीचार्ज नाम से पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 24 घंटे के लिए 1 जीबी डेटा मिलेगा। बता दें कि यही प्लान Idea के यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है।

बता दें कि वोडाफोन के नए फिल्मी रीचार्ज में यूजर्स को एसएमएस या टॉक टाइम जैसी कोई सुविधा नहीं मिलेगी। यह सिर्फ डेटा बेनेफिट मिलेगा।

Vodafone
Vodafone

वोडाफोन के इस प्लान में क्या है खास

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 1GB 2G/3G/4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा हमने पहले ही बताया है कि इसमें यूजर्स को SMS या कॉल का लाभ नहीं मिलेगा। रीचार्ज प्लान के नाम से ही समझ आ रहा है कि कंपनी ने इसे उन यूजर्स को ध्यान में रख कर लॉन्च किया है जो स्मार्टफोन में कोई मूवी देख सकें।

आइडिया सेल्युलर भी अपने यूजर्स के लिए ऐसा ही 16 रुपये का प्लान लेकर आया था।

Vodafone
Vodafone

Vodafone के कम कीमत वाले रीचार्ज प्लान

अगर आप वोडाफोन के यूजर हैं और ज्यादा वैल्यू वाले इंटरनेट पैक चाहते हैं तो कंपनी के पास आपके लिए कई और ऑप्शन हैं। वोडाफोन के 29 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 500 एमबी डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। वहीं, 47 रुपये वाले प्लान में यूजर को 1 दिन के लिए 3 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। 92 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 7 दिन के लिए 6 जीबी डेटा मिलता है।

English summary :
Telecom company Vodafone has brought a new prepaid plan for its users. Vodafone has launch a recharge plan of Rs 16. The company has introduced this plan as Film Recharge. Under this plan, users will get 1GB data for 24 hours.


Web Title: Vodafone Launch New Prepaid Plan at Rs 16, offer 1GB Data

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे