Toreto ने लॉन्च किया 'Whizz' वाटरप्रूफ इयरफोन्स, इन-बिल्ट मैमोरी से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 10, 2018 04:04 PM2018-10-10T16:04:19+5:302018-10-10T16:04:19+5:30

शानदार फीचर्स से लैस नया ‘Whizz’ इयरफोन वायरलेस, आरामदायक और वाटरप्रूफ है, जो खेल प्रेमियों के लिए खासतौर पर बेहद अनुकूल है। आप स्विमिंग, जॉगिंग के दौरान इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Toreto launches ‘Whizz’ Waterproof Earphones with In-built Memory, priced at Rs 3,999 | Toreto ने लॉन्च किया 'Whizz' वाटरप्रूफ इयरफोन्स, इन-बिल्ट मैमोरी से है लैस

Toreto ने लॉन्च किया 'Whizz' वाटरप्रूफ इयरफोन्स, इन-बिल्ट मैमोरी से है लैस

Highlightsडिवाइस 2.40GHz -2.48GHz की फ्रिक्वेंसी रेंज के साथ आती है यह हैडसेट  1 साल की वारंटी के साथ आता हैयह 8 जीबी इन-बिल्ट मैमोरी के साथ आता है

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर: आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल उत्पादों में अग्रणी टोरेटो ने अपने नए वाटरप्रूफ वायरलैस हैडसेट ‘व्हिज़’ का लॉन्च किया है। ये लाईटवेट ईयरफोन बेहद फ्लेक्सिबल हैं और 200mAh बैटरी तथा 8 घण्टे तक के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं।

शानदार फीचर्स से लैस नया व्हिज हैडसेट वायरलैस, आरामदायक और वाटरप्रूफ है, जो खेल प्रेमियों के लिए खासतौर पर बेहद अनुकूल है। आप स्विमिंग, जागिंग के दौरान इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके मल्टी फंक्शनल बटन के साथ आप अपनी डिवाइस में पिछले डायल किए नंबर को आसानी से रीडायल कर सकते हैं। यह 8 जीबी इन-बिल्ट मैमोरी के साथ आता है, आप चाहे कहीं पर भी हों अपने स्मार्टफोन या म्यूजिक प्लेयर के जरिए आसानी से म्यूजिक या ऑडियो प्ले कर सकते हैं।

डिवाइस 2.40GHz -2.48GHz की फ्रिक्वेंसी रेंज के साथ आती है जो 10 मीटर तक की दूरी पर भी काम कर सकती है। 54*48*30mm साइज़ के साथ यह 4.2 ब्लूटुथ वर्जन और सभी MP3/WMA/WAV/APE/FLAC फाइलों को सपोर्ट करती है। यह हैडसेट  1 साल की वारंटी के साथ आता है।

मुख्य फीचर्सः

ये इयरफोन न केवल वाटरप्रूफ है बल्कि शानदार आडियो परफोर्मेन्स देता हैं। आप 1 मीटर तक की गहराई में भी संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 

सीधे हैडसेट से म्यूजिक प्ले करिए

8 जीबी इन बिल्ट मेमोरी के साथ आप कहीं पर भी अपना पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं और इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन की भी जरूरत नहीं। सीधे इयरफोन से म्यूजिक प्ले कीजिए और संगीत का मजा उठाइए।

जबरदस्त बैटरी बैकअप

यह इयरफोन सिर्फ 1 घंटा चार्ज हो कर 8 घंटे का नॉन-स्टॉप बैकअप देता है। व्हिज़ 200mAh के बैटरी आउटपुट के सथ आता है और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पाइन्ट को सपोर्ट करता है। 

कीमत और उपलब्धता

टोरेटो व्हिज क्लासिक ब्लैक कलर में 3,999 रुपये की कीमत पर देश भर के रीटेल स्टोर्स और ई-कामर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Web Title: Toreto launches ‘Whizz’ Waterproof Earphones with In-built Memory, priced at Rs 3,999

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे