टोरेटो ने लॉन्च किए थंडर प्रो और एक्सप्लोसिव प्रो वायरलेस हेडफोन, 10 घंटे बिना रुके करता है काम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 24, 2018 04:44 PM2018-10-24T16:44:10+5:302018-10-24T16:44:10+5:30

ये दोनों हेडफोन एक बार फुल चार्ज किए जाने पर एक्स्ट्रा बेस के साथ 10 घंटे लगातार म्यूजिक सुनाने की काबलियित रखते हैं।

Toreto Launches Thunder Pro and Explosive Pro Wireless Headphones | टोरेटो ने लॉन्च किए थंडर प्रो और एक्सप्लोसिव प्रो वायरलेस हेडफोन, 10 घंटे बिना रुके करता है काम

Toreto Launches Thunder Pro and Explosive Pro Wireless Headphones

Highlightsएक्स्ट्रा बास के साथ 10 घंटे लगातार म्यूजिक सुनाने की काबलियितएक्सप्लोसिव प्रो और थंडर प्रो कई रंगों में उपलब्ध यूएसबी चार्जर के साथ आता हैै Explosive Pro

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट मार्केट की कम्पनी टोरेटो ने बुधवार को अपने दो नए वायरलेस हेडफोन-थंडर प्रो और एक्सप्लोसिव प्रो लॉन्च किए। थंडर प्रो की कीमत 2999 रुपये और एक्सप्लोसिव प्रो की कीमत 2299 रुपये है।

त्यौहारी सीजन में लॉन्च किए गए टोरेटो के ये दोनों प्रोडक्ट म्यूजिक लवर्स के लिए एक नायाब तोहफा हैं। Thunder Pro और Explosive Pro ये दोनों हेडफोन एक बार फुल चार्ज किए जाने पर एक्स्ट्रा बेस के साथ 10 घंटे लगातार म्यूजिक सुनाने की काबलियित रखते हैं।

टोरेट के ये दो नए हेडफोन्स ऑपरेट करने में जितने आसान हैं, उतने ही स्टाइलिश भी हैं। अतिरिक्त बेस की सुविधा इन्हें बाजार में मौजूद दूसरे हेडफोन्स से अलग करती है। कम्पनी का दावा है कि 10 मीटर के ब्लूटूथ रेंज के साथ थंडर प्रो और एक्सप्लोसिव प्रो सुनने वालों को बेहतर अनुभव देता है।

Thunder Pro में 300 एमएएच की बैटरी लगी है और इस कारण यह 10 घंटे की बैकिंग देता है। साथ ही यह हेडफोन आपको म्यूजिक से आसानी से कॉल्स पर स्विच करने की आजादी देता है। आप बड़ी आसानी से कॉल रिसीव कर सकते हैं, कॉल कट कर सकते हैं और रीडायल कर सकते हैं। इसमें इन लाइन रिमोट और माइक की सुविधा वाला वन टच बटन लगा हुआ है।

Explosive Pro में आरामदायक लेदर कुशन लगे हैं। यह सुनने वाले को 3डी स्टीरियो साउंड देता है। यह लाइटवेट होने के साथ-साथ फोल्ड भी किया जा सकता है। इस कारण यह कैरी करने में आसान है। यह आईओएस और एंड्रॉयड डिवाइसेज को सपोर्ट करता है। एक्सप्लोसिव प्रो में नमी झेलने की क्षमता है और यह अल्ट्रा लो पावर कंजम्पशन क्वालिटी से लैस है।

यूएसबी चार्जर के साथ आने वाले एक्सप्लोसिव प्रो और थंडर प्रो कई रंगों में उपलब्ध हैं। थंडर प्रो जहां काले रंग में उपलब्ध है, वहीं एक्सप्लोसिव प्रो लाल और काले रंगों में उपलब्ध है।

Web Title: Toreto Launches Thunder Pro and Explosive Pro Wireless Headphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे