टोरेटो ने लॉन्च किया वायरलेस रीट्रेक्टेबल ब्लूटूथ हेडबैंड हेडसेट ‘फ्लेक्सो’

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 24, 2019 03:23 PM2019-05-24T15:23:56+5:302019-05-24T15:23:56+5:30

टोरेटो का यह नया प्रोडक्ट नॉइस कैंसीलेशन फीचर से लैस है। फ्लेक्सो के माध्यम से आप 10 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं और लोगों के साथ बातें भी कर सकते हैं।

Toreto Launches Flexo wireless retractable Bluetooth headband headset in India | टोरेटो ने लॉन्च किया वायरलेस रीट्रेक्टेबल ब्लूटूथ हेडबैंड हेडसेट ‘फ्लेक्सो’

Toreto Launches Flexo wireless retractable Bluetooth headband

Highlightsफोल्डेबल डिजाइन होने के कारण कैरी करने में आसानFlexo के माध्यम से आप 10 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं और लोगों के साथ बातें भी कर सकते हैंएडवांस्ड ब्लूटूथ वर्जन के जरिए कनेक्ट होने के कारण इसे कभी भी और कहीं भी उपयोग में लाया जा सकता है

इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल कंपनी Toreto ने भारत में अपने वायरलेस रीट्रेक्टेबल ब्लूटूथ हेडबैंड हेडसेट ‘फ्लेक्सो’ के लॉन्च की घोषणा की। इसकी कीमत 2299 रुपये है।

टोरेटो प्रवक्ता के अनुसार फ्लेक्सो शानदार सराउंड साउंड से लैस है और अपने हैवी बास के कारण यह आपको शानदार संगीत सुनने की आजादी देता है। एडवांस्ड ब्लूटूथ वर्जन के जरिए कनेक्ट होने के कारण इसे कभी भी और कहीं भी उपयोग में लाया जा सकता है।

Toreto का यह नया प्रोडक्ट नॉइस कैंसीलेशन फीचर से लैस है। Flexo के माध्यम से आप 10 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं और लोगों के साथ बातें भी कर सकते हैं। फ्लेक्सो का वॉइस बटन आपको जिससे बात करनी है, उसका नाम सर्च करके कॉल करने की आजादी देता है।

toreto-flexo
toreto-flexo

टोरेटो का यह प्रोडक्ट 10 मीटर की दूरी तक काम कर सकता है। यह सभी तरह के स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स और लैपटॉप्स के साथ कनेक्ट हो सकता है। इसे आपके कानों की सुरक्षा को ध्यान मे रखकर डिजाइन किया गया है।

Flexo कई फीचर्स से लैस है। इसे इस तरह से तैयार किया गया है कि जब आप इसका उपयोग नहीं कर रहे हों तो इसे फोल्ड करके अपने बेल्ट लूप में फंसाकर रख सकते हैं। यह हेडसेट रीट्रेक्टेबल इअरबड्स के साथ आता है, जिसे आप अपनी सुविधानुसार बदल सकते हैं।

toreto-flexo
toreto-flexo

 
फ्लेक्सो का चार्जिंग टाइम 3.5 घंटा है और एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद यह 10 घंटे तक बिना रुके सेवाएं दे सकता है। इसमें 10 घंटे का टॉकटाइम और 108 घंटे का स्टैंडबाई टाइम मिलता है। 
 
टोरेटो का यह नया उत्पाद यूनिवर्सल कम्पेटीबिलिटी से लैस है। यह ब्लूटूथ वी5.0 के माध्यम से किसी भी गैजेट के साथ आसानी से कनेक्ट हो सकता है। साथ ही यह स्वेट प्रूफ भी है, इससे यह पसीने से भी खराब नहीं होता। इसमें एक मल्टीफंक्शनल बटन लगा है, जो म्यूजिक को प्ले-पॉज, कॉल को रिसीव-डिस्कनेक्ट करने की आजादी देता है। इसमें वॉइस डायलिंग और टेक्स्ट टू स्पीच की सुविधा भी उपलब्ध है।

Web Title: Toreto Launches Flexo wireless retractable Bluetooth headband headset in India

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Toretoटोरेटो