Toreto ने लॉन्च किया Tods ब्लूटूथ इयरबड्स, इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 18, 2019 04:56 PM2019-03-18T16:56:10+5:302019-03-18T16:57:39+5:30

Toreto Tods को आपके कानों में पूरी तरह फिट होने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह साफ तथा हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। ज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है।

Toreto launches Bluetooth earbuds Tods at Rs 3,999 | Toreto ने लॉन्च किया Tods ब्लूटूथ इयरबड्स, इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से है लैस

Toreto launches Bluetooth earbuds

Highlightsज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता हैये इअरबड्स इनबिल्ट माइक से लैस हैंटोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है

इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट कम्पनी-टोरेटो ने अपने नए वायरलेस इअरबड्स 'टॉड्स' को लॉन्च किया है। टोरेटो के इस प्रॉडक्ट की कीमत 3999 रुपये है। टोरेटो टॉड्स की खासियत यह है कि हल्की बरसात और पसीने के बीच यह बिना किसी दिक्कत के काम कर सकता। Toreto Tods को आपके कानों में पूरी तरह फिट होने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह साफ तथा हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। ज़्यादा बैटरी कैपेसिटी के साथ टोरेटो टॉड्स आपको बिना रुके चार घंटे तक का म्यूजिक देता है।

टोरेटो Tods काले रंग में उपलब्ध है और यह अच्छी आवाज के साथ-साथ स्टायलिश भी है। यह काफी आरामदायक है, इसके बड्स तीन साइज में आते हैं, यह वायरलेस ब्लूटूथ इयरबड्स आसानी से आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाते है।

toreto-tods
toreto-tods

टोरेटो टॉड्स का केस इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से लैस है, इसके रहते अलग से चार्जिंग केबल की जरूरत नहीं पड़ती। एक बार अगर इअरबड्स केस में आ गए तो वे ऑटो चार्ज होने लगते हैं।

Toreto Tods चलाने में भी आसान है। ये इअरबड्स इनबिल्ट माइक से लैस हैं और इसकी मदद से आप कॉल्स को भी मैनेज कर सकते हैं। कॉल लेने या फिर रिजेक्ट करने के लिए इअरबड्स को डबल क्लिक करना होता है।

गाने को दोबारा सुनने के लिए बायीं इअरबड्स को थोड़ी देर तक दबाना होता है। अगर आप पिछले गाने को सुनना चाहते हैं तो फिर दायीं इअरबड्स को थोड़ी अधिक देर तक दबाएं।

toreto-tods
toreto-tods

टोरेटो टॉड्स को पूरी तरह चार्ज होने में दो घंटे लगते है।चार्जिंग केस से यह इअरबड एक दिन में तीन बार पूरी तरह चार्ज हो सकता है। इसका स्टैंडबाई टाइम 80 घंटे का है और यह तीन बार पूरी तरह चार्ज होने पर नौ घंटों का संगीत सुना सकता है।

टोरेटो टॉड्स की कीमत 3999 रुपये है और यह देश के सभी रीटेल और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफार्म पर उपलब्ध है।ये हेडफोन्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Web Title: Toreto launches Bluetooth earbuds Tods at Rs 3,999

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे