Toreto ने लॉन्च किया नया वायरलेस चार्जर Magik, फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 10, 2018 12:39 PM2018-12-10T12:39:59+5:302018-12-10T12:39:59+5:30

मैजिक न सिर्फ यूजर्स के फोन को फास्ट चार्ज करेगा बल्कि इसके जरिए आप अपने घर को सात रंगों से रौशन कर सकते हैं। यानी कि यह चार्जर एक लैम्प का भी काम करता है।

Toreto Launched New Wireless Charger Magik | Toreto ने लॉन्च किया नया वायरलेस चार्जर Magik, फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस

Toreto Launched New Wireless Charger Magik

Highlightsदूसरे चार्जर की तुलना में Magik फास्ट चार्ज करता हैयह चार्जर एक लैम्प का भी काम करता हैMagik चार्जर सभी तरह के Qi-इनेबल्ड डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है

भारतीय कम्पनी Toreto ने अपना नया वायरलेस चार्जर मैजिक लॉन्च किया। कम्पनी के बयान के मुताबिक यह यूजर के फोन को दूसरे चार्जर्स की तुलना में आसानी से और तेजी से चार्ज कर सकता है। Magik कई तरह की खासियतों के साथ आता है। चार्जर की खास बात यह है कि इनमें लैम्प में बदलना, सॉफ्ट सिलिकन कवर से लैस होना, इनवायरमेंट फ्रेंडली होना, बिल्ट इन वाइब्रेशन स्विच से लैस होना और सुरक्षित वायरलेस चार्जिंग सुनिश्चित करना हैं।

Magik न सिर्फ यूजर्स के फोन को फास्ट चार्ज करेगा बल्कि इसके जरिए आप अपने घर को सात रंगों से रौशन कर सकते हैं। यानी कि यह चार्जर एक लैम्प का भी काम करता है।

Toreto Charger Magik
Toreto Charger Magik

Magik चार्जर के स्पेसिफिकेशन

जेलीफिश स्टाइल डिजाइन वाला यह चार्जर हाई क्वालिटी एंटी-स्कीडिंग सिलिकन कवर के साथ आता है। इसके कवर को आसानी से हटाया और धोया जा सकता है। मैजिक इंवायरमेंट फ्रेंडली होने के साथ-साथ सभी तरह के Qi-इनेबल्ड डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस वायरलेस चार्जर में सेन्सिटिव इंडक्शन कॉइल और हाई एंड चिप लगा है, जो स्मार्टफोन को न सिर्फ प्रोटेक्ट करता है, बल्कि उसे तेजी से चार्ज भी करता है। यह डिवाइसेज को ओवर हीटिंग, ओवर चार्जिंग, वोल्टेज फ्लक्चुएशन और शॉर्ट सर्किट से बचाता है। मैजिक मोबाइल कवर के साथ भी काम करता है, आपके फोन को पूरी तरह चार्ज करने के बाद ऑटोमेटिकली बंद हो जाता है।

Toreto Magik चार्जर की कीमत

टोरेटो मैजिक देश के सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स और रीटेल स्टोर्स पर 1999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

Web Title: Toreto Launched New Wireless Charger Magik

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Toretoटोरेटो