Toreto ने लॉन्च किया 'ब्लेअर प्रो' वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट, कीमत 2,999 रुपये

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 10, 2019 04:42 PM2019-05-10T16:42:58+5:302019-05-10T16:42:58+5:30

टोरेटो ब्लेअर प्रो स्टाइल और टेक्नोलाजी का शानदार मिश्रण है। यह बिना रुके सात घंटे तक का बैकअप देता है और यह पसीने से खराब भी नहीं होता। वर्कआउट के लिए यह परफेक्ट है।

Toreto launched in India Blare Pro wireless Bluetooth headset | Toreto ने लॉन्च किया 'ब्लेअर प्रो' वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट, कीमत 2,999 रुपये

Toreto launched Blare Pro wireless Bluetooth headset

इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनियों में से एक टोरेटो ने अपना अत्याधुनिक वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट 'ब्लेअर प्रो' भारतीय बाजार में लॉन्च किया। इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

कंपनी ने कहा है कि टोरेटो ब्लेअर प्रो, अपने पूर्ववर्ती टोरेटो ब्लेअर का अपग्रेडेड वर्जन है। पुराने वर्जन की तुलना में टोरेटो ने अपने इस नए उत्पाद में कई नए फीचर जोड़े हैं और इसे लम्बे समय तक मधुर संगीत का आनंद लेने के लिए जरूरी सभी गुणों से लैस किया गया है।

टोरेटो ब्लेअर प्रो स्टाइल और टेक्नोलाजी का शानदार मिश्रण है। यह बिना रुके सात घंटे तक का बैकअप देता है और यह पसीने से खराब भी नहीं होता। वर्कआउट के लिए यह परफेक्ट है।

Toreto launched Blare Pro
Toreto launched Blare Pro

टोरेटो के मुताबिक इस नए उत्पाद की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एक साथ दो मोबाइल फोन्स के साथ कनेक्ट हो सकता है और आपको अपने डिवाइस के साथ गूगल के माध्यम से ब्राउज करने की भी आजादी देता है। आप इसमें लगे माइक्रोफोन के माध्यम से गूगल पर ब्राउजिंग कर सकते हैं और साथ ही इसमें लगा वॉइस बटन आपको कॉल करने में मदद करता है।

ब्लेअर प्रो मैगनेटिक इअरबड्स से लैस है, जब उपयोग में नहीं होते है तब ये इअरबड्स एक दूसरे से चिपके रहते हैं। ये हेडसेट्स 10 मीटर की दूरी से काफी अच्छी तरह काम करते हैं और हर तरह के स्मार्टफोन, टेबलेट और लैपटॉप्स के साथ कनेक्ट हो सकते हैं।

इस प्रोडक्ट में 160 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 2.5 घंटे की चाजिर्ंग टाइम के साथ आपको सात घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद प्रदान करता है। ये हेडसेट्स 120 घंटे का स्टैंडबाई टाइम और 8 घंटे का टॉकटाइम देता हैं। 

टोरेटो ब्लेअर प्रो काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 2999 रुपये है। इस उत्पाद को सभी रीटेल स्टोर्स और देश भर के सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है। ये हेडफोन्स एक साल की वॉरंटी के साथ आते हैं।

Web Title: Toreto launched in India Blare Pro wireless Bluetooth headset

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे