रिपब्लिक डे ऑफर: आधे से भी कम कीमत पर खरीदें स्मार्टफोन, ये कंपनी दे रही है भारी छूट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 24, 2019 11:02 AM2019-01-24T11:02:42+5:302019-01-24T11:02:42+5:30

Togofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की है। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

Republic Day Sale: Togofogo announces Mega Deal with up to 70 percent discount on Smartphone | रिपब्लिक डे ऑफर: आधे से भी कम कीमत पर खरीदें स्मार्टफोन, ये कंपनी दे रही है भारी छूट

Togofogo announces Mega Deal on Republic Day

HighlightsTogofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की हैयह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगीकुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगीMotorola, Xiaomi और Apple जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर सुपर डील

भारत के 70 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियां सेल का आयोजन कर रही है। सेल के दौरान स्मार्टफोन, टैबलेट और दूसरे गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के तहत Togofogo ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल रिपब्लिक डे सेल की शुरूआत की है। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हुई है जो 26 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अलावा आप रिफर्बिश्ड फोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इसमें Motorola, Xiaomi और Apple जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर सुपर डील दी जाएगी।

टोगोफोगो गणतंत्र दिवस सेल में क्या है खास

6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में टोगोफोगो वारंटी बाजार के साथ मिलकर फोन पर 1 साल की वारंटी दे रहा है। बता दें कि वारंटी बाजार यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर एक्सटेंडेड वारंटी देने के लिए जाना जाता है।

sale
sale

एप्पल, मोटोरोला, शाओमी, एचटीसी फोन्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट

अगर आप भी रिपपब्लिक डे पर चल रही सेल का फायदा उठाना चाहते हैं और नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो टोगोफोगो की ऑफिशियल togofogo.com पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं। यहां आपको एप्पल, मोटोरोला, शाओमी, एचटीसी समेत सभी ब्रांड के स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

best-smartphones
best-smartphones

टोगोफोगो के सीईओ सौमित्रा गुप्ता ने सेल के बारे में बताते हुए कहा कि, Apple, Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांड्स हमारी वेबसाइट पर टॉप सेलिंग ब्रांड रहे हैं और उसी को ध्यान में रखते हुए हमने इस सेल की शुरुआत की है। इसमें आप बेहद कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Web Title: Republic Day Sale: Togofogo announces Mega Deal with up to 70 percent discount on Smartphone

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे