रियलमी U1 यूजर अब फिंगरप्रिंट से क्लिक कर सकेंगे फोटो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 28, 2019 06:54 PM2019-01-28T18:54:40+5:302019-01-28T18:54:40+5:30

अपने परफॉर्मेंस और कीमत की वजह से रियलमी ने बजट रेंज में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है...

realme u1 update with fingerprint shooting for camera arrives madhav sheth | रियलमी U1 यूजर अब फिंगरप्रिंट से क्लिक कर सकेंगे फोटो

रियलमी U1 यूजर अब फिंगरप्रिंट से क्लिक कर सकेंगे फोटो

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां समय-समय पर अपने डिवाइस में अपडेट देती रहती हैं। इसमें एंड्राएड, यूआई अपडेट के साथ कैमरा स्टेबिलिटी, फिंगरप्रिंट स्पीड अपडेट भी शामिल होते हैं। ऐसा ही अपडेट रियलमी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में देना शुरू कर दिया है। अपने परफॉर्मेंस से लोगों के बीच फेमस हो चुका रियलमी U1 के फिंगरप्रिंट में अपडेट आना मिलना शुरू हो गया है।

हाल ही में रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि रियलमी U1 को जल्द ही एक अपडेट दिया जाएगा, जिसके जरिए यूजर्स अब फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से तस्वीरें खींच सकेंगे। 



 

पिछले हफ्ते रियलमी फोरम में कहा गया था कि यह ओटीए अपडेट बैच में रोल-आउट की जाएगी। यह पहले कुछ यूजर्स को दी जाएगी, जिसके बाद यह अपडेट बड़े पैमाने पर सभी यूजर्स के लिए रोल-आउट होगी।

माधव सेठ के द्वारा किए गए इस ट्वीट में अपडेट के बदलावों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन पिछले हफ्ते सामने आए चेंजलॉग के मुताबिक, इस अपडेट की मुख्य विशेषताओं में कैमरा से शूट करने के लिए फिंगरप्रिंट का सपोर्ट, नया कैमरा वाटरमार्क और रीबूट फंक्शन का जुड़ना शामिल हैं।

इस अपडेट के जरिए स्मार्टफोन के कई फीचर्स में भी सुधार किया जाएगा। सेल्फी कैमरे में एचडीआर को और बेहतर किया जाएगा। इसके अलावा पोट्रेट मोड में स्किन टोन को बेहतर किया गया है।

Web Title: realme u1 update with fingerprint shooting for camera arrives madhav sheth

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे