Realme Narzo 10, Mi 10 vivo v19 and other phone launches cancelled in India due to coronavirus | कोरोना वायरस: श्याओमी Mi 10, रियलमी Narzo और वीवो V19 की लॉन्चिंग टली, होम डिलीवरी भी हुई बंद
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsरियलमी कंपनी पहले ही खुलासा कर चुकी है कि Narzo 10 सीरीज में क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।वीवो V19 इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने पिछले हफ्ते 31 मार्च को वह अपना Mi 10 डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा किया था। लेकिन अब कंपनी ने कोरोना वायरस के चलते अगली सूचना आने तक लॉन्चिंग को टाल दिया है।

कंपनी ने यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उस घोषणा के बाद लिया है जिसमें उन्होंने 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू करने के लिए कहा है।

एमआई ने फोन लॉन्चिंग को टालने के साथ ही देशभर के एमआई होम स्टोर को बंद कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने होम डिलीवरी को बंद कर दिया है।

इससे पहले कंपनी ने भारत में अपने रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की पहली सेल को स्थगित कर दिया है। वीवो और रियलमी के बाद एमआई तीसरा फोन ब्रांड है जिसने कोरोना वायरस के चलते भारत में अपने प्रॉडक्ट लॉन्चिंग को कैंसिल किया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपना वी19 और रियलमी अपना नारजो10 सिरीज (Narzo) फोन 26 मार्च को लॉन्च करने की तैयारी में थी जिसे अब स्थगित कर दिया गया है।

रियलमी कंपनी पहले ही खुलासा कर चुकी है कि Narzo 10 सीरीज में क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही यह कंपनी का गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा। वहीं वीवो ने कहा है कि वह डॉक्टर्स और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स के लिए सर्जिकल और N95 मास्क डोनेट करेगी। 

वीवो V19 इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। वहीं इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

Web Title: Realme Narzo 10, Mi 10 vivo v19 and other phone launches cancelled in India due to coronavirus
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे