Realme 3 Pro की आज दूसरी फ्लैश सेल, फोन पर मिल रहें ढेरों ऑफर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 3, 2019 10:48 AM2019-05-03T10:48:46+5:302019-05-03T10:48:46+5:30

अगर आप पिछली सेल में इस फोन को खरीदने से चूक गए हैं तो आज आपके पास एक शानदार मौका है। कंपनी रियलमी 3 प्रो को एक बार सेल में उपलब्ध कराने वाली है। यह सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराने वाली है।

Realme 3 Pro Second Flash Today on Flipkart at 12PM: Know Price, offers, specifications | Realme 3 Pro की आज दूसरी फ्लैश सेल, फोन पर मिल रहें ढेरों ऑफर्स

Realme 3 Pro Second Flash Today on Flipkart

Highlightsयूजर्स फोन में 7 घंटे PUBG खेल सकेंगे और 9.5 घंटे YouTube वीडियो देख सकेंगेRealme 3 Pro की टक्कर शाओमी के मिड रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro से होगीरियलमी 3 प्रो को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी के आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo के सब ब्रैंड Realme ने कुछ दिनों पहले भारतीय बाजार में अपना नया डिवाइस Realme 3 Pro लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद 29 अप्रैल को इस फोन की पहली सेल रखी गई थी। इस सेल की सबसे खास बात रही कि यूजर्स के क्रेज को देखते हुए इस डिवाइस को एक दिन में तीन बार उपलब्ध कराया गया था।

अगर आप पिछली सेल में इस फोन को खरीदने से चूक गए हैं तो आज आपके पास एक शानदार मौका है। कंपनी रियलमी 3 प्रो को एक बार सेल में उपलब्ध कराने वाली है। यह सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराने वाली है।

Realme 3 Pro

उम्मीद कर सकते हैं कि पिछली बार की तरह इस बार भी कंपनी रियलमी 3 प्रो को तीन अलग-अलग समय पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। रियलमी 3 प्रो की टक्कर शाओमी के मिड रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro से होगी। रेडमी नोट 7 प्रो भारतीय बाजार में यूजर्स की पहली पसंद में से एक है।

Realme 3 Pro की कीमत और लॉन्च ऑफर्स

भारत में रियलमी 3 प्रो की पहली सेल में इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये में बेचा जाएगा।

सेल के दौरान यूजर्स को फोन पर कई खास ऑफर्स दिए जाएंगे। अगर आप  HDFC बैंक के कस्टमर हैं तो आपको फोन की खरीदारी पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी। बता दें कि यह डिस्काउंट EMI पर फोन को खरीदने पर मिलेगा। वहीं, फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Realme 3 Pro

इसके अलावा यह फोन खरीदने पर 5,300 रुपये के जियो वाउचर्स का फायदा भी मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक वॉलेट का इस्तेमाल करने पर 1,500 रुपये का सुपर कैश भी दिया जाएगा।

Realme 3 Pro के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी 3 प्रो में 2340X1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8% है। स्क्रीन प्रटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। Realme 3 Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर चलेगा। यह स्मार्टफोन पर्पल, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा और इस फोन के बैक में Redmi Note 7 Pro की तरह ग्रेडिएंट कलर होंगे।

Realme 3 Pro First Sale Today in India on Flipkart, know Price, offers | Realme 3 Pro की भारत में आज पहली सेल, फोन पर मिल रहें ढेरों ऑफर्स

इस स्मार्टफोन में 4,045 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स फोन में 7 घंटे PUBG खेल सकेंगे और 9.5 घंटे YouTube विडियो देख सकेंगे। इसके अलावा, फोन में 18.3 घंटे वेब ब्राउजिंग कर सकेंगे। फोन VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। Realme 3 Pro स्मार्टफोन में GameBoost 2.0 और TouchBoost होंगे। TouchBoost टच कंट्रोल को बेहतर बनाता है।

कैमरा की बात करें तो Realme 3 Pro में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन के बैक में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। Realme 3 Pro अल्ट्रा HD मोड के साथ आता है जिससे यूजर्स 64MP रेजॉलूशन पर फोटो और वीडियो शूट कर सकेंगे।

Web Title: Realme 3 Pro Second Flash Today on Flipkart at 12PM: Know Price, offers, specifications

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे