Rapoo VPRO VM300 ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 27, 2018 07:41 PM2018-03-27T19:41:00+5:302018-03-27T19:41:00+5:30

इस ब्लूटूथ हेडसेट में ब्लूटूथ 4.1 ऑडियो ट्रांसमिशन को शामिल किया है

Rapoo VPRO VM300 Bluetooth Gaming Headset launched in India, Price and features | Rapoo VPRO VM300 ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Rapoo VPRO VM300 ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, 27 मार्च। Rapoo कंपनी ने अपना ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट VM300 को लॉन्च कर दिया है। इस गेमिंग हेडसेट को VPRO ब्रैंड के तहत पेश किया गया है। Rapoo VPRO VM300 ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट उन यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो गेम खेलते समय साउंड और गेमिंग का बेहतर अनुभव चाहते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 2999 रुपये रखी है। कंपनी के इस गेमिंग ब्लूटूथ हेडसेट को ऑनलाइन और रैपू के आधिकारिक स्टोर्स से खरीद सकते हैं। 

कंपनी ने इस ब्लूटूथ हेडसेट में ब्लूटूथ 4.1 ऑडियो ट्रांसमिशन को शामिल किया है जो आपको स्थिर कनेक्शन देता है। यह हेडसेट आपको 10 मीटर तक की दूरी में भी बेहतर साउंड क्वालिटी देता है। इस हेडसेट में CSR8645 चिप दिया गया है जो कि एपीटीएक्स तकनीक के साथ आता है। साथ ही ये हेडसेट यूजर को ध्वनि की तीव्रता को सही ढंग से निर्धारित करने में मदद करता है।

VPRO VM300 के फीचर्स

गेमर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी के लिए इस हेडसेट में ड्यूल बैटरी डिजाइन को शामिल किया है जो कि 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। VPRO VM300 एक वाटरप्रुफ ब्लूटूथ हेडसेट है। IP44 रेट वाटरप्रुफ फीचर के साथ आने वाला यह डिवाइस पानी और पसीने से सुरक्षित रहता है।

वहीं, मल्टीफंक्शन वायर कंट्रोल के साथ आने वाला यह ब्लूटूथ हेडसेट HD साउंड को सपोर्ट करता है। साथ ही आप अपनी सुविधा के अनुसार इसके वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा, VPRO VM300 ब्लूटूथ हेडसेट डिटेचबल इयर हैंगर के साथ आता है जो कि यूजर्स की सुविधा के लिए कई अलग-अलग साइजों में दिए गए हैं।

कंपनी के प्रमु्ख मुकेश चौधरी ने बताया कि, "Rapoo VPRO VM300 ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट, गेमर्स और टेक उत्साही लोगों के लिए एक आदर्श उत्पाद है, जो एर्गोनॉमिक हेडसेट्स को पसंद करते हैं, जो बेहतरीन साउंड और गेमिंग के दौरान बिना रूकावट के बेहतर अनुभव देता है। इसके अलावा, ऑडियो माइक्रोफोन का डिजाइन जो बाहरी शोर को फ़िल्टर करके बेहतरीन साउंड क्वालिटी देता है।"

Web Title: Rapoo VPRO VM300 Bluetooth Gaming Headset launched in India, Price and features

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे