PUBG Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम रैम वाले डिवाइस पर भी ले पाएंगे मजा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 10, 2019 03:31 PM2019-06-10T15:31:34+5:302019-06-10T15:31:34+5:30

PUBG Lite गेम उन डिवाइस को ध्यान में रख कर बनाया गया है जिनमें कम रैम और स्टोरेज होता है। यह ऐप ठीक उसी तरह काम करेगा जैसे फेसबुक लाइट (Facebook Lite) और यूट्यूब लाइट (YouTube lite) काम करते हैं।

PUBG Lite for PC Launch in India Soon, Here You Know Everything, Ram, Storage, Lite Version latest technology news in hindi | PUBG Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम रैम वाले डिवाइस पर भी ले पाएंगे मजा

PUBG Lite for PC Launch in India Soon

Highlightsकंपनी जल्द ही अपने यूजर्स के लिए इसके लाइट वर्जन PUBG Lite को लॉन्च करने वाली हैपबजी लाइट (PUBG Lite) हॉगकॉग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में खेलने के लिए उपलब्ध हैभारत में PUBG Lite का इवेंट कोलकाता में आयोजित किया जाएगा

पबजी गेम का क्रेज दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। लेकिन कई यूजर्स ऐसे हैं जिनके कंप्यूटर और मोबाइल में यह गेम कम रैम और स्टोरेज होने की वजह से प्ले नहीं होता है। अगर आप भी PUBG Game के फैन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने यूजर्स के लिए इसके लाइट वर्जन PUBG Lite को लॉन्च करने वाली है।

बता दें कि यह गेम उन डिवाइस को ध्यान में रख कर बनाया गया है जिनमें कम रैम और स्टोरेज होता है। यह ऐप ठीक उसी तरह काम करेगा जैसे फेसबुक लाइट (Facebook Lite) और यूट्यूब लाइट (YouTube lite) काम करते हैं।

PUBG Lite
PUBG Lite

बता दें कि फिलहाल पबजी लाइट (PUBG Lite) हॉगकॉग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में खेलने के लिए उपलब्ध है। वहीं, पबजी इंडिया ने अपने फेसबुक पेज के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि पबजी लाइट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। PUBG Lite को टीज करते हुए कंपनी ने PUBG India के ऑफिशियल पेज पर एक पोस्टर जारी किया है जिसमें ताज महल दिखाई दे रहा और उसमें  “PUBG LITE COMING SOON” लिखा है।

कोलकाता में होगा PUBG Lite इवेंट

पबजी इंडिया ने घोषणा की है कि भारत में PUBG Lite का इवेंट कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, पबजी लाइट को भारत समेत कुल 15 देशों में लॉन्च किया जाएगा।

पबजी गेम बनाने वाली Tencent ने PUBG Lite गेम लो-एंड हार्डवेयर के लिए तैयार किया है। ये ओरिजनल गेम का टोन्ड डाउन वर्जन होगा। इसकी मदद से लो-एंड स्पेसिफिकेंशन वाले डिवाइस यूजर्स इस गेम को आसानी से खेल सकते हैं।

PUBG
PUBG

13 जून को लॉन्च होगा PUBG Lite

कंपनी भारत में पबजी लाइट को आधिकारिक तौर पर 13 जून को लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही Tencent games जल्द ही PUBG Mobile के लिए नया अपडेट रोल आउट कर सकती है।

PUBG Lite के लिए जरूरी स्पेसिफिकेशंस

ऑपरेटिंग सिस्टम – विंडोज 7, 8, or 10 (64bit)
प्रोसेसर – इंटेल कोर i3, 2.4GHz
रैम – 4जीबी रैम
ग्राफिक कार्ड – इंटेल HD ग्राफिक्स 4000
स्टोरेज – 4 जीबी स्टोरेज

Web Title: PUBG Lite for PC Launch in India Soon, Here You Know Everything, Ram, Storage, Lite Version latest technology news in hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे