पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन Harmonics PLAY, जानें कीमत और फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 31, 2018 06:00 PM2018-10-31T18:00:35+5:302018-10-31T18:00:35+5:30

हारमोनिक्स प्ले सुपीरियर साउंड आउटपुट से लैस है। इसमें सुपीरियर नॉइज कैंसीलेशन एवीआरसीपी/ए2डीपी/एचएसएफ और एचएफपी तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। इसके माध्यम से Harmonics PLAY यूजर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी देता है।

Portonics Launched high quality sports wireless headphones Harmonics PLAY | पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन Harmonics PLAY, जानें कीमत और फीचर्स

wireless headphones Harmonics PLAY

Highlightsपोर्टोनिक्स ने हाई क्वालिटी स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लॉन्च कियाHarmonics PLAY की कीमत 2999 रुपये हैसिर्फ दो घंटे के चार्जिंग में 10 घंटे का टॉक/प्ले टाइम देता है

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर: इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल मार्केट में अग्रणी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने हाई क्वालिटी स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2999 रुपये है। पोर्टोनिक्स  के मुताबिक Harmonics PLAY को यूजर्स के एक्टिव आउटडोर लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। हारमोनिक्स प्ले हेडफोन्स न सिर्फ अच्छी साउंड क्वालिटी देते हैं बल्कि ये उपयोग में भी काफी आरामदायक और लम्बे समय तक चलने वाले हैं। Harmonics PLAY को हर पांच मिनट के बाद एडजस्ट करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह इसे खासतौर पर आउटडोर एक्टीविटीज के लिए तैयार किया गया है।

हारमोनिक्स प्ले सुपीरियर साउंड आउटपुट से लैस है। इसमें सुपीरियर नॉइज कैंसीलेशन एवीआरसीपी/ए2डीपी/एचएसएफ और एचएफपी तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। इसके माध्यम से Harmonics PLAY यूजर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी देता है।

हारमोनिक्स प्ले के ईयरबड्स काफी आरामदायक हैं और यह आपको बिना किसी दिक्कत और थकान के लम्बे समय तक संगीत का आनंद लेने की आजादी प्रदान करते हैं। इसमें उपयोग के लिए आसान बटन दिए गए हैं, जिनके माध्यम से आप संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं और आराम से कॉल कनेक्ट या डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

हारमोनिक्स प्ले में ब्लूटूथ 4.1 दिया गया है जिससे यह बिना किसी परेशानी के किसी भी गैजेट के साथ आसानी से जुड़ सकता है। यह सिर्फ दो घंटे के चार्जिंग में 10 घंटे का टॉक/प्ले टाइम देता है। यही नहीं, हारमोनिक्स प्ले 30 फीट की दूरी तक आपके स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। साथ ही साथ यह एक साथ दो डिवाइसेस के साथ कनेक्ट हो सकता है।

पोर्टोनिक्स का यह शानदार प्रॉडक्ट जेट ब्लैक रंग में उपलब्ध है। इसे सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Web Title: Portonics Launched high quality sports wireless headphones Harmonics PLAY

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे