वोडाफोन-आइडिया और पेटीएम ने मिलकर लॉन्च की जबरदस्त कमाई वाली स्कीम, लोगों का फोन रिचार्ज करने पर होगी 5000 रुपये तक की इनकम

By रजनीश | Published: April 24, 2020 12:20 PM2020-04-24T12:20:19+5:302020-04-24T12:20:19+5:30

वोडाफोन-आइडिया से पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने इस तरह के सेवाओं की शुरुआत की थी लेकिन उनमें इतने बड़े लेवल पर कमाई का मौका नहीं था। वोडाफोन-आइडिया ने भी एप के जरिए रिचार्ज करने पर 6 फीसदी कैशबैक देने का ऑफर पेश किया था।

Paytm and Vodafone Idea partner to launch Recharge Saathi for prepaid customers | वोडाफोन-आइडिया और पेटीएम ने मिलकर लॉन्च की जबरदस्त कमाई वाली स्कीम, लोगों का फोन रिचार्ज करने पर होगी 5000 रुपये तक की इनकम

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकंपनी का दावा है कि उनका वोडाफोन-आइडिया का 'रिचार्ज साथी' प्रोग्राम लोगों को घर बैठे एक्सट्रा कमाई करने का मौका देता है। इस स्कीम के तहत वोडाफोन-आइडिया अपने मर्चेंट पार्टनर को मल्टिपल रिचार्ज पर कैशबैक प्रदान करता है।

मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन-आइडिया और डिजिटल पेमेंट सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी पेटीएम ने पार्टनरशिप की है। इन दोनों ने नंबर रिचार्ज करने के लिए 'रिचार्ज साथी' नाम से एक प्रोग्राम लॉन्च किया है। 

इस प्रोग्राम के तहत कोई पेटीएम कस्टमर चाहे वह मेडिकल शॉप वाला हो या फिर मिल्क बूथ चलाने वाला कोई भी सभी लोग वोडाफोन-आइडिया के नंबर को रिचार्ज कर सकेंगे। यही नहीं कोई भी आम पेटीएम यूजर भी किसी का वोडाफोन औऱ आइडिया नंबर रिचार्ज कर सकता है।

कंपनी का दावा है कि उनका वोडाफोन-आइडिया का 'रिचार्ज साथी' प्रोग्राम लोगों को घर बैठे एक्सट्रा कमाई करने का मौका देता है। दूसरों का मोबाइल रिचार्ज करने के लिए यूजर्स को सिर्फ पेटीएम एप डाउनलोड करना है।

इस स्कीम के तहत वोडाफोन-आइडिया अपने मर्चेंट पार्टनर को मल्टिपल रिचार्ज पर कैशबैक प्रदान करता है वहीं जब कोई व्यक्तिगत यूजर किसी के नंबर को रिचार्ज करेगा तो उसके 5000 रुपये तक की अतिरिक्त कमाई होगी। ध्यान रखें रिचार्ज साथी प्रोग्राम के तहत सिर्फ वोडाफोन-आइडिया का नंबर रिचार्ज करने वाले को ही फायदा होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने इस तरह के सेवाओं की शुरुआत की थी लेकिन उनमें इतने बड़े लेवल पर कमाई का मौका नहीं था। वोडाफोन-आइडिया ने भी एप के जरिए रिचार्ज करने पर 6 फीसदी कैशबैक देने का ऑफर पेश किया था। कंपनी ने इस ऑफर को लेकर कहा था कि इस मुश्किल समय में हम अपने उपभोक्ताओं को हर तरह की सुविधाएं देना चाहते हैं। अब कंपनी ने कई लेवल पर ज्यादा कमाई के मौके दिए हैं। 

Web Title: Paytm and Vodafone Idea partner to launch Recharge Saathi for prepaid customers

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे