सिर्फ 6,999 रुपये में इस कंपनी ने लॉन्च किया SmartLite LED TV, जबरदस्त फीचर्स से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 29, 2019 10:41 AM2019-03-29T10:41:27+5:302019-03-29T10:42:30+5:30

नोबेल स्कीओडो के ये दोनों ही स्मार्ट टीवी बेहतर कनेक्टिविटी फीचर के साथ आते हैं। वहीं, बाजार में आए दोनों ही नए टीवी में यूट्यूब, वेब ब्राउजर और ट्विटर जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल हैं।

Noble Skiodo Launched India's First SmartLite LED TV, Priced Starting Rs 6,999 | सिर्फ 6,999 रुपये में इस कंपनी ने लॉन्च किया SmartLite LED TV, जबरदस्त फीचर्स से है लैस

Noble Skiodo Launched India's First SmartLite LED TV

HighlightsNoble Skiodo ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टलाइट LED TV लॉन्च किए हैंनोबेल स्कीओडो के ये दोनों ही स्मार्ट टीवी बेहतर कनेक्टिविटी फीचर के साथ आते हैंटीवी में यूट्यूब, वेब ब्राउजर और ट्विटर जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल हैं

टीवी ब्रैंड कंपनी Noble Skiodo ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टलाइट LED TV लॉन्च किए हैं। कंपनी के ये दोनों ही टीवी बजट रेंज में पेश किए गए हैं। कंपनी के 24 इंच वाले मॉडल की कीमत की अगर बात करें तो इसे 6,999 रुपये में उतारा गया है। वहीं, इसके 32 इंच वाले मॉडल की कीमत 8,999 रखी गई है।

नोबेल स्कीओडो के ये दोनों ही स्मार्ट टीवी बेहतर कनेक्टिविटी फीचर के साथ आते हैं। वहीं, बाजार में आए दोनों ही नए टीवी में यूट्यूब, वेब ब्राउजर और ट्विटर जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल हैं।

Noble Skiodo SmartLite LED TV
Noble Skiodo SmartLite LED TV

Noble Skiodo स्मार्टलाइट LED TV के फीचर्स

अब नजर डालते हैं इन दोनों टीवी के फीचर्स पर। 24 इंच (NB24YT01) और 32 इंच (NB32YT01) के इन दोनों टीवी का रेजॉलूशन 1280x720 पिक्सल है। इनके स्पीकर 20W का साउंड आउटपुट देते हैं। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इनमें दो HDMI पोर्ट और एक USB पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इनमें कस्टमाइज्ड बैक लाइट सेटिंग भी दी गई है जिससे बिजली की बचत की जा सकती है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाले इन सस्ते टीवी को 1 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा। दोनों फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही इस कंपनी ने 39 इंच का एक टीवी लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 13,990 रुपये हैं।

अगर गौर करें तो इनदिनों सस्ते टीवी का बाजार तेजी से बढ़ रहा है। वू और शाओमी जैसी कंपनियां मार्केट में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए किफायती टीवी की रेंज लॉन्च पर फोकस कर रही हैं। इस बीच Noble Skiodo जैसी छोटी कंपनियां भी कम कीमत में दमदार फीचर्स के साथ बाजार में अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं।

Web Title: Noble Skiodo Launched India's First SmartLite LED TV, Priced Starting Rs 6,999

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे