Motorola One Action भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 23, 2019 11:22 AM2019-08-23T11:22:41+5:302019-08-23T11:22:41+5:30

Motorola One Action को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं जो अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ आएगा।

Motorola One Action Launch today in India: Expected Price, features and Specs, Latest Tech News Today | Motorola One Action भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

Motorola One Action Launch today in India

HighlightsMotorola One Action की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जो कि तीन रियर कैमरे के साथ आएगाये कैमरा 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस से लैस हैइसकी कीमत 20,000 रुपये तक होनी चाहिए

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola भारत में आज अपना नया डिवाइस Motorola One Action लॉन्च करने वाला है। मोटोरोला के इस फोन को पिछले हफ्ते ही ग्लोबली लॉन्च किया गया है। अब इसे 23 अगस्त यानी कि आज भारत में पेश किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जो कि तीन रियर कैमरे के साथ आएगा। साथ ही ये कैमरा 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस से लैस है। यह यूजर्स को फोन को सीधा पकड़ने पर भी लैंडस्केप फॉर्मेट में वीडियो शूट करने में कैपिबल है। फोन को और किन खास फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा आइए जानते हैं...

Motorola One Action
Motorola One Action

Motorola One Action की लाइव स्ट्रीमिंग यहां देखें

मोटोरोला वन एक्शन को आज नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। अगर आप मोटोरोला वन ऐक्शन के लॉन्च स्ट्रीमिंग को लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Motorola One Action की ये होगी अनुमानित कीमत

मोटोरोला अपने इस स्मार्टफोन को किस कीमत में भारतीय बाजार में पेश करेगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि खबर है कि भारत में भी इसकी कीमत इसके ग्लोबल प्राइस के आसपास ही होगी। इसके हिसाब से इसकी कीमत 20,000 रुपये तक होनी चाहिए। कंपनी इस डिवाइस के कई वेरिएंट लॉन्च कर सकती है।

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ 1080x2520 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है। फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है और इसका बैक पैनल प्लास्टिक फिनिश वाला दिया गया है। 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन सैमसंग के Exynos 9609 प्रोसेसर से लैस है। वहीं, ग्राफिक्स के लिए फोन में Mali G72 GPU दिया गया है।

Motorola One Action
Motorola One Action

बात करें कैमरा की तो फोन ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 माइक्रॉन पिक्सल साइज का ऐक्शन कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी के लिए डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा मिलता है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है और यह एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10W चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

Web Title: Motorola One Action Launch today in India: Expected Price, features and Specs, Latest Tech News Today

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे