Moto One Action की पहली सेल आज, Flipkart पर इन शानदार ऑफर्स के साथ बिक्री

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 30, 2019 10:45 AM2019-08-30T10:45:14+5:302019-08-30T10:45:14+5:30

मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन One Action की भारत में आज यानी 30 अगस्त को पहली सेल आयोजित की गई है। 117 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस एक्शन के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Moto One Action first Sale in India Today via Flipkart: Price, Jio Launch offers, Specs latest tech news | Moto One Action की पहली सेल आज, Flipkart पर इन शानदार ऑफर्स के साथ बिक्री

Moto One Action first Sale in India

HighlightsMotorola One Action 117 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस एक्शन कैमरे के साथ आता हैमोटोरोला वन एक्शन को Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगाMotorola One Action पर जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा

Motorola One Action Sale: स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Action की भारत में आज पहली सेल रखी गई है। फोन को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल में बेचा जाएगा। फोन की खासियतों की अगर बात करें तो यह स्मार्टफोन 117 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस एक्शन कैमरे के साथ आता है।

Motorola One Action की कीमत और लॉन्च ऑफर्स

मोटोरोला वन एक्शन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। यह फोन सिर्फ एक ही वेरिएंट में मिलेगा। जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि फोन को Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

motorola-one-action
motorola-one-action

ऑफर्स की बात करें तो Motorola One Action पर जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 125GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा।

Motorola One Action के फीचर्स

Motorola One Action में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले रेजॉलूशन 2520 x 1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चलता है। Motorola One Action में एंड्रॉयड वन का लेटेस्ट वर्जन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2 गारंटीड ऑपेरिटंग सिस्टम अपग्रेड और तीन साल के लिए मंथली सिक्यॉरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

फोन के बैक में दिए गए हैं तीन कैमरे

Motorola One Action के साथ कंपनी ने विडियो कैमरा पर फोकस किया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है, जो कि एक डेडिकेटेड विडियो कैमरा है। यह कैमरा 117 डिग्री व्यू के साथ अल्ट्रा-वाइड में वीडियो शूट कर सकता है।

motorola-one-action
motorola-one-action

इस स्मार्टफोन में यूजर्स वर्टिकल फॉर्मेट में वीडियो शूट करके, उसे हॉरिजेंटल फॉर्मेट में भी चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में दो और कैमरे 12, 5 मेगापिक्सल के हैं। स्मार्टफोन में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाकर 512GB तक कर सकते हैं। Motorola One Action में 3,500 mAh की बैटरी है, जो कि कंपनी के खुद के 10W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन डेनिम ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर में मिलेगा।

Web Title: Moto One Action first Sale in India Today via Flipkart: Price, Jio Launch offers, Specs latest tech news

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे