MNTG ने प्रोबिट लिस्टिंग और डिसेंट्रैलाइज्ड क्रिप्टो कैश गेम की घोषणा की है

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 13, 2023 05:13 PM2023-01-13T17:13:41+5:302023-01-14T14:21:27+5:30

आपको बता दें कि एमएनटीजी टोकन् बहुत सारे प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म मे भी लिस्टेड है जैसे की कॉइन मार्केट कैप्, कॉइन गिको, ला टोकन्, और ट्रस्ट वॉलेट। अपने युसर्स् को रीयल-टाइम मार्केट डेटा प्रोवाईड करने के लिए एमएनटीजी टोकन् बाइनांस, कॉइनबेस, याहू फाइनेंस और फोर्ब्स में भी लिस्टेड है।

MNTG Announces Probit Listing and Decentralized Crypto Cash Game experts says MNTG Token Good Return Potential | MNTG ने प्रोबिट लिस्टिंग और डिसेंट्रैलाइज्ड क्रिप्टो कैश गेम की घोषणा की है

MNTG ने प्रोबिट लिस्टिंग और डिसेंट्रैलाइज्ड क्रिप्टो कैश गेम की घोषणा की है

Highlightsएमएनटीजी ने प्रोबिट लिस्टिंग और डिसेंट्रलाइज्ड क्रिप्टो कैश गेम की घोषणा की है। ऐसे में इस लुडो गेम को मई 2023 में लौंच किया जा रहा है। जानकारों का कहना है कि एमएनटीजी टोकन के पास अच्छे रिटर्न की क्षमता है।

Tech News: MNTG टोकन को 6 जनवरी को प्रोबिट ग्लोबल पर लिस्टेड किया गया था और अब यह ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध है। कोरियन प्रोबिट ग्लोबल दुनिया का 25वां रैंक वाला क्रिप्टोकरंसी एक्सचेंज है। हम प्रोबिट यूजर के लिए एयरड्रॉप प्रदान कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रोबिट ग्लोबल पर 12 जनवरी को बड़े पैमाने पर ट्रेडिंग प्रतियोगिता शुरू होगी। 

क्या है मोनेटास् ग्लोबल का लुडो गेम

मोनेटास् ग्लोबल ने अपने पहले ब्लॉकचैन आधारित लुडो गेम के बीटा वर्जन का सुक्सेसफुल्ली टेस्टिंग किया है। गौरतलब है कि लुडो गेम का लौंच मई 2023 में होने जा रहा है। मोनेटास् ग्लोबल का लुडो गेम एक ब्लॉकचैन बेसड् गेम है जो क्रिप्टो पे आधारित है। 

लुडो गेम का लौंच होना हमारी टीम के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि हम इस अभिनव गेम को बाजार में लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं और एक ऐसी लुडो और गेमिंग् कंमुनिटी का निर्माण कर रहे हैं जो पूरे विश्व के लिए है। हमारा प्रथम उदेश एक ऐसा क्वालिटी गेम लाने का है जो रोमांचित और सुरक्षित दोनों होगा। 

bscScan पर 1 लाख से ज्यादा हो चुका है ट्रांजैक्शंस 

हमारे प्रोजेक्ट का बाइनेंस ब्लॉकचैन पर पूरी तरह से व्हेरिफिकेशन किया गया है, जिसके कारण हमने अपनी कॉम्युनिटी का पूरी तरह से विश्वास जीत लिया है। हमारे पास 3 करोड़ का लिमिटेड सप्लाय है जो हमारे प्लेटफॉर्म की स्थिरता और मजबूती को बनाये रखता है। हमारे bscScan पर 1 लाख से ज्यादा ट्रांजैक्शंस हो चुके है, और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। यह ये भी दर्शाता है की लोगों को हम पर कितना विश्वास है।

MNTG टोकन् बहुत सारे प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म मे भी लिस्टेड है जैसे की कॉइन मार्केट कैप्, कॉइन गिको, ला टोकन्, और ट्रस्ट वॉलेट।अपने युसर्स् को रीयल-टाइम मार्केट डेटा प्रोवाईड करने के लिए MNTG टोकन् बाइनांस, कॉइनबेस, याहू फाइनेंस और फोर्ब्स  में भी लिस्टेड है। 

MNTG टोकन् के पास है अच्छा रीटन करने की भी क्षमता- जानकार

हमारा आल टाइम हाई $3.8 गया है और एक्सपर्ट्स का ये भी मानना है की 2023 की MNTG इस आंकड़े को भी पार कर जायेगा। एक्सपर्ट्स का ये भी मानना है की MNTG टोकन् के पास अच्छा रीटर्न करने की भी क्षमता है यही कारण है की हम एल बैंक, कॉइन बेस, कु कॉइन्, बाइनांस के एक्सएचन्गे्स में भी लिस्ट होने जा रहे है। 

प्रोबिट ग्लोबल मे MNTG टोकन् 6 जनवरी को लिस्ट हुया है और आपको बता दें की प्रोबिट एक कोरिया का सबसे बड़ा एक्सएचन्ज है जिसके 1 मिलियन से भी ज्यादा युसर्स् हैं और इसकी रैंकिंग कॉइन मार्केट कैप् पर २४ है। जिनके 1 मिलियन से भी ज्यादा युजर्स है.

मोनेटास ग्लोबल का होगा NFT मार्केटप्लेस भी 

मोनेटास ग्लोबल का NFT मार्केटप्लेस भी होगा जहां युसर्स् गेम के दोरान बनाये गए NFTs खरीद या बेच सकते है। प्लेयर्स को अपने पसंददिता गेम में अवार्ड्स जीतने का भी मौका मिलता है। गेम मे साप्ताहिक, महीने के और १५ दिन के लीडरबोर्ड भी बनाये जायेंगे, जिसमे टॉप  विन्नेर के नाम होंगे और उन्हें अवार्ड दिया जाएगा। 

जल्द ही शुरू होने जा रहा है MNTG लर्निग अकैडमी

मोनेटास् ग्लोबल जल्द ही MNTG लर्निग अकैडमी की भी शुरुआत करने जा रहा है।जिसमें युसर्स् को क्रिप्टो रिलेटेड एज्युकेशन मिलेगी। मोनेटास् ग्लोबल के इस रोमांचित गेम की खासियत यह है की इससे खेलने के साथ साथ आर्निंग भी किया जा सकता है।

मोनेटास् ग्लोबल आपको बड़े प्रेम से हमारे इस सफर मे शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है और दुनिया के सबसे बड़े गेमिंग कंमुनिटी का पार्ट बनाना चाहता है। हम आपके इस स्पोर्ट के आभारी रहेगे और आप हमारे साथ जुड़े यह आशा करेगे। आपका मोनेटास् को इतना प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद! ऐसा ही सपोर्ट हमेशा बनाये रखें।

For Media Contact:
Monetas Global: support@monetasglobal.com
Website: https://monetasglobal.com/
 

Web Title: MNTG Announces Probit Listing and Decentralized Crypto Cash Game experts says MNTG Token Good Return Potential

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे