दूर से भी इस ट्रिक के जरिए रख सकते हैं गर्लफ्रेंड के फोन पर गुपचुप नजर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 18, 2018 07:35 PM2018-01-18T19:35:08+5:302018-01-18T19:58:11+5:30

जानिए ऐसी ट्रिक जिसके जरिए आप 2 मिनट में सामने वाले के फोन के सभी डाटा अपने फोन में ले सकते हैं वो भी उसे बिना बताए।

keep eye on your girlfriend with the help of these android app | दूर से भी इस ट्रिक के जरिए रख सकते हैं गर्लफ्रेंड के फोन पर गुपचुप नजर

दूर से भी इस ट्रिक के जरिए रख सकते हैं गर्लफ्रेंड के फोन पर गुपचुप नजर

टेक्नोलॉजी ने हर चीज को मुमकिन कर दिया है। जैसे कि स्मार्टफोन की मदद से आप कहीं से भी कोई काम कर सकते हैं। आप स्मार्टफोन के जरिए दूर से अपने दोस्तों या गर्लफ्रेंड पर भी नजर रख सकते हैं। आप उनके फोन में मौजूद फोटो, वीडियो या कोई भी डॉक्यूमेंट को देख सकते हैं। अगर आपको भी अपने दोस्त, गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड पर नजर रखनी है तो ये खबर आपके लिए है।

हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप 2 मिनट में सामने वाले के फोन के सभी डाटा अपने फोन में ले सकते हैं वो भी उसे बिना बताए। तो आइए जानते हैं इसका तरीका...

यह एक सीक्रेट ऐप है। इसकी मदद से आप किसी के भी फोन में इसे इन्स्टॉल करके उसका पूरा डाटा चुरा सकते है। यह ट्रिक एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप या उसके ऊपर के वर्जन पर चलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही काम करेगा।

ये है दूर से गर्लफ्रेंड के फोन पर नजर रखने का प्रोसेस:

1. सबसे पहले आपको दोस्त के फोन की Setting में Security ऑप्शन में जाना होगा। यहां आपको Unknown Sources ऑप्शन को ON करना होगा। इसके बाद, फिर से Settings में Google में जाकर Security फीचर में Verify Apps को Off कर दें।

2. अब फोन के ब्राउजर में जाकर android.thetruthspy.com टाइप करें और इसे ओपन करें। यहां आपको ऐप को डाउनलोड करने का विकल्प दिखाई देगा। ऑप्शन पर क्लिक करके उसे सेव कर लें।

3. सेव किए ऐप को फोन में डाउनलोड कर लें और उसे इंस्टॉल करें। इसके बाद ऐप को ओपन करके Next पर टैप करके Register ऑप्शन पर क्लिक करें।

4. अब आपके सामने एक नया विंडो ओपन होगा जहां आपसे परमिशन मांगी जाएगी। यहां Agree पर क्लिक करके आपको अपना ईमेल ID और नया पासवर्ड बनाना होगा। इसके बाद ऐप को एक्टिवेट करके कॉन्फिग्रेशन में जाकर Hide Icon ऑप्शन पर टैप करें।

5. यहां आपको एक कोड (#2013*) नजर आएगा उसे आपको याद कर लें। याद रहें कि इस ऐप को आप इसी कोड से ही ओपन कर पाएंगे।

6. अब आप सामने वाले को उसका स्मार्टफोन वापस कर दें। आपके दोस्त को ऐप के बारे में कुछ भी पता नहीं चलेगा।

इस तरह आप किसी के भी फोन के डाटा अपने फोन में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Web Title: keep eye on your girlfriend with the help of these android app

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे