Jio Celebration Pack फिर आया वापस, रोज मिल रहा है 2GB फ्री डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 15, 2019 04:43 PM2019-03-15T16:43:12+5:302019-03-15T16:43:12+5:30

जियो का यह ऑफर 14 मार्च से शुरू हुआ है जिसका लाभ यूजर्स 17 मार्च तक उठा सकेंगे। चार दिन के इस ऑफर में यूजर्स को कुल 8जीबी 4G इंटरनेट डेटा फ्री मिल रहा है। बता दें कि यह ऑफर Jio Prime मेंबर्स के लिए है। इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स के अकाउंट में 2GB डेटा ऑटोमैटिकली क्रेडिट हो रहा है। यूजर्स इस फोन में मौजूद Jio App में जाकर चेक कर सकते हैं कि उनके अकाउंट में फ्री डेटा क्रेडिट हुआ है या नहीं।

Jio Celebration Pack: Reliance Jio offers 2GB Daily Free Data, Know How to Claim | Jio Celebration Pack फिर आया वापस, रोज मिल रहा है 2GB फ्री डेटा

Reliance Jio Celebration Pack

Highlightsजियो का यह ऑफर 14 मार्च से शुरू हुआ है जिसका लाभ यूजर्स 17 मार्च तक उठा सकेंगे4 दिन के इस ऑफर में यूजर्स को कुल 8जीबी 4G इंटरनेट डेटा फ्री मिल रहा हैयह ऑफर Jio Prime मेंबर्स के लिए है

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए हमेशा से ही कुछ न कुछ खास ऑफर लेकर आई है। इस बार फिर अपने चुनिंदा ग्राहकों को तोहफा देते हुए कंपनी ने Jio Celebration Pack को पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को चार दिन तक हर रोज 2 जीबी 4G डेटा फ्री मिलेगा।

जियो का यह ऑफर 14 मार्च से शुरू हुआ है जिसका लाभ यूजर्स 17 मार्च तक उठा सकेंगे। 4 दिन के इस ऑफर में यूजर्स को कुल 8जीबी 4G इंटरनेट डेटा फ्री मिल रहा है। बता दें कि यह ऑफर Jio Prime मेंबर्स के लिए है।

jio
jio

इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स के अकाउंट में 2GB डेटा ऑटोमैटिकली क्रेडिट हो रहा है। यूजर्स इस फोन में मौजूद Jio App में जाकर चेक कर सकते हैं कि उनके अकाउंट में फ्री डेटा क्रेडिट हुआ है या नहीं।

इसके लिए यूजर्स के मोबाइल में Jio ऐप का होना जरूरी है। ऐप में जाने के बाद आपको दायीं ओर मेन्यू में जाना होगा। यहां आपको My Plan का ऑप्शन मिलेगा। यहां क्लिक करने पर यह सेक्शन ओपन हो जाएगा।

jio-offer
jio-offer

अगर आपके अकाउंट में कॉम्प्लिमेंट्री डेटा प्लान एक्टिव हुआ है तो आपको यहां Jio Celebration Pack दिखेगा जिसमें प्लान के एक्सपायरी तारीख के साथ 2जीबी डेटा उपलब्ध होगा। बता दें कि जियो सेलिब्रेशन पैक में यूजर्स को केवल फ्री डेटा दिया जा रहा है और इसमें किसी प्रकार की फ्री कॉलिंग या एसएमएस सुविधा नहीं दी जा रही है।

गौर करें तो रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से यूजर्स को सस्ते डेटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है। ऐसे में जियो हमेशा ही अपने यूजर्स को लुभाने के लिए ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जिससे कि यूजर्स को जियो की सर्विस लेना फायदेमंद लगे।

Web Title: Jio Celebration Pack: Reliance Jio offers 2GB Daily Free Data, Know How to Claim

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे