JBL ने भारत में लॉन्च किए इयरफोन्स की नई रेंज, ओलंपिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ब्रांड एंबेसडर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 11, 2018 12:03 PM2018-09-11T12:03:39+5:302018-09-11T12:03:39+5:30

कंपनी ने जेबीएल एंडुरेंस नाम से स्पोर्ट्स इयरफोन की एक नई रेंज लॉन्च की है। इसके तहत चार नए इयरफोन रन, स्प्रिन्‍ट, जंप और डाइव को पेश किया गया हैं।

JBL Launched New Range of Sports Earphones in India, Price start with Rs 1,599 | JBL ने भारत में लॉन्च किए इयरफोन्स की नई रेंज, ओलंपिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ब्रांड एंबेसडर

JBL ने भारत में लॉन्च किए इयरफोन्स की नई रेंज, ओलंपिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली, 11 सितंबर: सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स और हरमन इंटरनेशनल ने सोमवार को भारत में अपने JBL इयरफोन की नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी ने इसमें 4 नए डिवाइस बाजार में पेश किए हैं। जेबीएल के इन इयरफोन्स को खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। कंपनी ने घोषणा की है कि ओलंपिक मेडल विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को ब्रांड एंबेसडर है।

कंपनी ने JBL Endurance नाम से स्पोर्ट्स इयरफोन की एक नई रेंज लॉन्च की है। इसके तहत चार नए इयरफोन रन, स्प्रिन्‍ट, जंप और डाइव को पेश किया गया हैं। इनकी कीमत 1,595 रूपये और 6,999 रुपये के बीच है। ग्राहक इन इयरफोन्स को JBL के आधिकारिक साइट के अलावा देश भर में 350 सैमसंग ब्रांड स्टोर, ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

हरमन इंडिया के उपाध्यक्ष (लाइफस्टाइल ऑडियो) सुमित चौहान ने एक बयान में कहा, कि जेबीएल के साथ स्पोर्ट्स आइकॉन पीवी सिंधू (Pv Sindhu) का जुड़ना एक गर्व का विषय है। नए जेबीएल 'एंड्योरेंस' इयरफोन्स को एथलीट और खिलाड़ियों के साथ हर किसी को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

JBL Endurance इयरफोन्स की खासियत

• जेबीएल एंडुरेंस 'रन' एक वायर्ड इयरफोन है जिसमें आईपीएक्स 5 स्वेटप्रूफ रेटिंग और रिमोट और माइक्रोफोन के साथ एक टेंगल-फ्री कॉर्ड है। JBL Endurance RUN के जरिए यूजर हाइकिंग या जॉग पर म्यूजिक सुन सकते हैं। इसका फ्लिपहुक डिजाइन कान में और कान के पीछे दोनों ओर पहनने के लिए लचीलापन प्रदान करता है। भारत में इसकी कीमत 1599 रु है।

• JBL Endurance SPRINT वायरलेस डिजाइन के पेश किया गया है। मैगहुक आसान स्टोरेज और सुविधा के लिए मैगनेट ईयरबड्स के साथ आईपीएक्स7 वॉटरप्रूफ रेटिंग का दावा करती है, इसलिए यूजर अपने प्लेलिस्ट को बजा सकते हैं जब उनके स्नीकर्स ट्रैक या फ़ील्ड पर होते हैं। भारत में इसकी
कीमत 3999 रुपये रखी गई है।

• JBL Endurance JUMP अगले स्तर की सुरक्षा और सुविधा देता है, जो सुरक्षित फिट और पावरहुक बड्स के लिए एक टिकाऊ नेकबेंड बैंड की सुविधा देती है। यूजर द्वारा इसे पहनते ही यह ऑन हो जाता है और तुरंत कनेक्ट हो जाता है। वही, यूजर जब इसे निकाल देते हैं तो यह ऑटोमेटिक ऑफ हो जाता है। इसकी कीमत है 4799 रूपये।

• JBL Endurance DIVE में भी 'जंप' के तरह ही फीचर्स दिए गए हैं। लेकिन इसे खास तौर पर उन जगहों के लिए डिजाइन किया गया है जहां स्मार्टफोन नहीं जा सकता है। 200 म्यूजिक ट्रैक के लिए 1 जीबी ऑनबोर्ड एमपी 3 म्यूजिक स्टोरेज के साथ यूजर अपने पसंदीदा गानें सुन सकते हैं। इसकी कीमत 6999 रुपये है।

English summary :
JBL Sports Earphones Price, Features, Specification in India: Samsung Electronics and Harman International launched its new range of JBL earphones in India on Monday. The company has introduced 4 new devices in it. JBL's these earphones are designed for sports players. The company has announced that Olympic medal winner badminton player PV Sindhu is the brand ambassador.


Web Title: JBL Launched New Range of Sports Earphones in India, Price start with Rs 1,599

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे