Google Pixel 3a और Pixel 3a XL सस्ती कीमत पर 8 मई को भारत में हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पर टीजर जारी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 2, 2019 11:00 AM2019-05-02T11:00:59+5:302019-05-02T11:00:59+5:30

Flipkart साइट पर एक टीजर वेबपेज लाइव किया है जिसपर लिखा है कि 8 मई को इसका खुलासा होगा। इस टीजर में लिखा है, ‘Something big is coming to the pixel universe on 8th may’. इससे जाहिर है कंपनी भारत में Pixel 3a सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी।

Google Pixel 3a and Pixel 3a XL to be launched at cheap price in India on 8th May, Teaser on Flipkart | Google Pixel 3a और Pixel 3a XL सस्ती कीमत पर 8 मई को भारत में हो सकते हैं लॉन्च, Flipkart पर टीजर जारी

Google Pixel 3a and Pixel 3a XL

Highlightsपिक्सल 3ए में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता हैपिक्सल के दोनों ही हैंडसेट मिड-रेंज सेगमेंट के होंगेपिक्सल 3ए एक्सएल में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है

टेक दिग्गज कंपनी गूगल अपने पिक्सल स्मार्टफोन्स को लेकर काफी दिनों से चर्चा में है। कंपनी काफी दिनों से नए Pixel स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। अमेरिकी टेक कंपनी Google ने 7 मई को एक इवेंट आयोजित किया है जिसमें कंपनी दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वहीं, 8 मई को Pixel 3a और Pixel 3a XL ka को भारत में पेश करेगी।

फोन के आधिकारिक होने से पहले ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर इन फोन्स का टीजर जारी कर दिया है। साइट पर एक टीजर वेबपेज लाइव किया है जिसपर लिखा है कि 8 मई को इसका खुलासा होगा। इस टीजर में लिखा है, ‘Something big is coming to the pixel universe on 8th may’. इससे जाहिर है कंपनी भारत में Pixel 3a सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी।

Google Pixel 3a and Pixel 3a XL
Google Pixel 3a and Pixel 3a XL

गौर करें तो भारतीय समयानुसार Google I/O का कीनोट इवेंट इसी वक्त होगा। हालांकि टीजर में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। ना ही फोन के बारे में कुछ बताया गया है और ना ही कीमत के बारे में।

फ्लिपकार्ट पर जारी हुए टीजर से यह साफ होता है कि पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल जल्द ही भारतीय बाजार में कदम रखने वाले हैं। हालांकि टीजर इमेज में और कुछ नहीं लिखा है। वहीं, खबर है कि कंपनी इन फोन्स को सस्ती कीमत में पेश करेंगी। यानी ये डिवाइस मिड रेंज सेगमेंट के हो सकते हैं।

टीजर को देखते हुए यह बात भी साफ हो गई है कि गूगल पिक्सल के इन स्मार्टफोन्स की बिक्री Flipkart पर ही होगी। इसी के साथ ही फ्लिपकार्ट की ओर से जारी टीजर पेज लाइव करने के कुछ घंटे पहले ही Google ने आधिकारिक तौर पर 7 मई को होने वाले Google I/O में अपने कीनोट में हार्डवेयर प्रोडक्ट लाने की जानकारी दी थी। इस कीनोट में गूगल द्वारा Android Q से भी पर्दा उठाए जाने की उम्मीद है।

Google Pixel 3a and Pixel 3a XL
Google Pixel 3a and Pixel 3a XL

Pixel 3a में 5.6 इंच की फुल-एचडी+ (1080x2220 पिक्सल) स्क्रीन दिए जाने की उम्मीद है और Pixel 3a XL में 6 इंच की फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) स्क्रीन।

पिक्सल 3ए में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है जबकि पिक्सल 3ए एक्सएल में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का। दोनों ही हैंडसेट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकते हैं।

Web Title: Google Pixel 3a and Pixel 3a XL to be launched at cheap price in India on 8th May, Teaser on Flipkart

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे