गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन का कैमरा अपडेट जारी

By IANS | Published: February 7, 2018 03:50 PM2018-02-07T15:50:49+5:302018-02-07T15:53:44+5:30

इस महीने पिक्सल के लिए के लिए जारी होनेवाले अपडेट में इसके अलावा अन्य फीचर्स भी शामिल हैं

Google Pixel 2 Update Makes Googles Top Camera Even Better | गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन का कैमरा अपडेट जारी

गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन का कैमरा अपडेट जारी

पिक्सल फोन सेटों में नए अनुभव मुहैया कराने के लिए गूगल ने पिक्सल 2 यूजर्स के लिए 'पिक्सल विजुअल कोर' जारी करने की घोषणा की, जोकि इस डिवाइस के लिए वैयक्तिकृत तरीके से डिजायन किया हुआ को-प्रोसेसर है। इसके बाद अगले कुछ दिनों में नया अपडेट जारी किया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंप्यूटशनल फोटोग्राफी और मशीन लर्निग के प्रयोग से 'पिक्सल विजुअल कोर' उन्नत इमेजिंग फीचर्स को सक्रिय करती है जिसमें थर्ड-पार्टी एेप्स के लिए एचडीआर प्लस फीचर शामिल है।



पिक्सल विजुअल कोर के इंजीनियरिंग प्रबंधक ओफर शाचम ने बताया, "इस महीने पिक्सल के लिए के लिए जारी होनेवाले अपडेट में इसके अलावा अन्य फीचर्स भी शामिल हैं और हमारा लक्ष्य फोन को समय के साथ बेहतर बनाना है।"

शाचम ने कहा, "इस हफ्ते के अंत में हम एक नया फीचर संवर्धित वास्तविकता (एआर) स्टीकर्स थीम जारी कर रहे हैं जो सर्दियों के खेल को लेकर होगा। अन्य सभी एआर स्टीकर्स की तरह ही ये चरित्र कैमरा के साथ इंटरेक्ट करने करेंगे तथा आपके द्वारा सहेजे गए और साझा किए गए पलों को उन्नत बनाएगा।"

Web Title: Google Pixel 2 Update Makes Googles Top Camera Even Better

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे