Google के जरिए इस तरह जीत सकते हैं 1,00,000 रुपये, बस करना होगा ये काम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 30, 2018 01:36 PM2018-08-30T13:36:37+5:302018-08-30T13:36:37+5:30

Google for India 2018 इवेंट में कंपनी ने इस बात की भी घोषणा की है कि 2.2 करोड़ लोग हर महीने गूगल तेज का इस्तेमाल करते हैं। पिछले साल सिंतबर में लॉन्च के बाद से अब तक ऐप के जरिए कुल 75 करोड़ रुपये की ट्रांजेक्शन की गई है।

Google Pay is offering reward Price, can win up to one lakh | Google के जरिए इस तरह जीत सकते हैं 1,00,000 रुपये, बस करना होगा ये काम

Google के जरिए इस तरह जीत सकते हैं 1,00,000 रुपये, बस करना होगा ये काम

HighlightsGoogle Pay का इस्तेमाल कर यूजर्स 1,00,000 रुपये तक इनाम जीत सकते हैंGoogle Pay का इस्तेमाल कर करने होंगे कम से कम 5 ट्रांजैक्शनयूजर्स को 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक Google Pay के जरिए ट्रांजैक्शन करना होगा

नई दिल्ली, 30 अगस्त: दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन Google आपको पैसा कमाने का मौका दे रहा है। जैसा हम जानते हैं कि गूगल ने भारत में पिछले साल अपना पेमेंट ऐप Google Tez नाम से लॉन्च किया था जिसे अब Google Pay नाम दिया गया है। इस ऐप की मदद से यूजर्स अपने बैंक अकाउंट को लिंक करके UPI के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए यूजर्स घर बैठे लोन की सुविधा पा सकते हैं। अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम का भी ऐलान किया है।

Google Pay का इस्तेमाल कर करने होंगे कम से कम 5 ट्रांजैक्शन

कंपनी ने घोषणा की है कि मुताबिक अगर यूजर्स गूगल पे के जरिए पेमेंट या ट्रांजेक्शन करते हैं तो वो 1,00,000 रुपये तक जीतने का मौका पा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक Google Pay का इस्तेमाल कर कम से कम 5 ट्रांजेक्शन करनी होंगी। यूजर्स को गूगल तेज (गूगल पे) UPI आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिए मर्चेंट को पेमेंट करना होगा।

Google दे रही है कुल 5 करोड़ रुपये का इनाम

Google Pay ऑफर के मुताबिक, कंपनी कुल 5 करोड़ रुपये का इनाम दे रही है। कंपनी द्वारा दी जाने वाली इनाम की राशि को 5 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये के हिस्सों में बांटा गया है। कंपनी ने बताया कि कुछ लकी विजेताओं को इनाम की पूरी राशि भी दी जाएगी। 

इस इनाम के अलावा, गूगल पे के जरिए अब आप घर बैठे इंस्टेंट लोन की सुविधा पा सकते हैं। इसके लिए गूगल देश के प्रमुख बैंकों से पार्टनरशिप करेगा। इसके लिए कंपनी ने फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक और चुनिंदा बैंकों के साथ साझेदारी की है। लोन की राशि प्री-अप्रूव रहेगी। बैंक यूजर्स को बैंक के जरिए यह राशि दी जाएगी।

इसके अलावा, यजूर्स बिजनेस और मर्चेंट Google Pay के जरिए गूगल ऐड में पेमेंट कर पाएंगे। कंपनी ने दावा किया है कि भारत में 12 लाख से ज्यादा छोटे बिजनेस करने वाले लोग गूगल पे (गूगल तेज) का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस साझेदारी के तहत यूजर्स को सीधे ऐप से ही आसान और इंस्टेंट लोन मिल जाएगा। गूगल का उद्देश्य है कि इस साल दिवाली तक भारत में 1,50,000 रिटेल स्टोर पर Google Pay की सुविधा उपलब्ध हो।

Web Title: Google Pay is offering reward Price, can win up to one lakh

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे