Flipkart Big Diwali Sale: इन बजट स्मार्टफोन्स पर भारी छूट और कैशबैक

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 3, 2018 11:26 AM2018-11-03T11:26:14+5:302018-11-03T11:26:14+5:30

Flipkart Big Diwali Sale के दौरान नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको उन बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जिनमें भारी छूट मिल रही है।

Flipkart Big Diwali Sale is offering Big Discount on Budget Android Smartphones | Flipkart Big Diwali Sale: इन बजट स्मार्टफोन्स पर भारी छूट और कैशबैक

Flipkart Big Diwali Sale

HighlightsFlipkart Big Diwali Sale के तीसरे दिन एंड्रॉयड बजट स्मार्टफोन्स पर भारी छूटफोनपे से फोन की खरीददारी पर 10 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगाऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट और एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली, 3 नवंबर: ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल का आज तीसरा दिन है। सेल के तीसरे दिन भी स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार ऑफर और डील्स मिल रहे हैं। अगर आप Flipkart Big Diwali Sale के दौरान नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको उन बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे जिनमें भारी छूट मिल रही है।

Honor 7S

Image result for honor 7s

इसी साल लॉन्च हुए ऑनर 7एस को भी इस सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। honor 7S के 2 जीबी और 16 जीबी वेरिएंट को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में 33 प्रतिशत छूट के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा हैंडसेट पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड का 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर भी है। 3,000 की छूट के बाद यह फोन सेल में 5,999 रुपये में मिल रहा है।

Asus Zenfone Lite L1

Image result for Asus Zenfone Lite L1

आसुस जेनफोन लाइट एल1 पर 14 प्रतिशत की छूट मिल रही है। छूट के बाद यह स्मार्टफोन 5,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर 5650 रुपये की छूट पा सकते हैं। फोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड के ज़रिए खरीदने पर भी यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Lenovo K8 Plus

Image result for Lenovo K8 Plus

लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन पर 27 प्रतिशत की छूट मिल रही है। Flipkart Big Diwali Sale में छूट के बाद इसे 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को अगर SBI क्रेडिट कार्ड और Axis बैंक के बज कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। जबकि फोनपे के जरिए पेमेंट पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

Moto E5 Plus

Image result for Moto E5 Plus

मोटो ई5 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में 1,000 रुपये की कटौती की गई थी। अब फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इस पर 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट यूजर्स को इस पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा।

Micromax YU ACE

Related image

Flipkart Big Diwali Sale के दौरान माइक्रोमैक्स वाईयू एसीई के 2 जीबी / 16जीबी वेरिएंट पर 22 प्रतिशत की छूट मिल रही है। अगर आप ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड्स के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फोनपे के जरिए इस फोन को खरीदने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है।

English summary :
The online shopping site Flipkart's Big Diwali Sale is today the third day. On the third day of Big Diwali Sale, there are huge offers and deals on latest smartphones. If you are planning of buying a new smartphone this Diwali during Flipkart Big Diwali Sale, then read this news. Here re the budget Android smartphones that are offering huge discounts.


Web Title: Flipkart Big Diwali Sale is offering Big Discount on Budget Android Smartphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे