अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 21 जनवरी से होगा शुरू, स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 15, 2018 12:44 PM2018-01-15T12:44:08+5:302018-01-15T15:14:00+5:30

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में कई प्रोडक्ट पर आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगी।

Amazon Great Indian Sale to begin on January 21, discounts on smartphones and many product | अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 21 जनवरी से होगा शुरू, स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 21 जनवरी से होगा शुरू, स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Highlightsइस सेल में यूजर्स को कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल में मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी।

नया साल आते ही सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने यहां सेल का आयोजन करने लगती हैं। इसी के तहत ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन इंडिया हर साल की तरह इस बार भी 'अमेजन ग्रेट इंडियन सेल' आयोजित करने जा रही है। अमेजन ने हाल ही में इसकी घोषणा की है। आपको बता दें कि यह सेल 21 जनवरी से 24 जनवरी तक चलेगी। अमेजन की इस सेल में कई प्रोडक्ट पर आकर्षक ऑफर और डील मिल सकते हैं।

Amazon Great Indian Sale में ब्रैंड पर मिलेगी छूट

इस सेल में अमेजन प्राइम मेंबर एक दिन पहले से सेल का लाभ उठा पाएंगे। अमेजन प्राइम मेंबर के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानी 20 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने जानकारी दी है कि Amazon Great Indian Sale में लोकप्रिय ब्रैंड पर डील, तेज ऑन-टाइम डिलिवरी और आसान रिटर्न जैसे ऑफर भी होंगे।  

यूजर्स को मिलेगा कैशबैक ऑफर

अमेजन साइट पर चलने वाली इस सेल में यूजर्स को कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। यूजर्स को इस सेल में अमेजन पे बैलेंस के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक (अधिकतम 200 रुपये) का मिलेगा। आपको बता दें कि यह कैशबैक 250 रुपये से ज्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा।

अमेजन पे और एचडीएफसी बैंक यूजर्स को मिलेगा अतिरिक्त लाभ

कंपनी का कहना है कि अमेजन पे के जरिए पेमेंट करने पर यूजर्स को तेज और आसान चेकआउट, आसान रिफंड का अनुभव मिलेगा। इसी के साथ ही, इस सेल में एचडीएफसी (HDFC) बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई पर खरीदारी करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी मिल सकता है।

अमेजन सेल में कई कंपनियों के प्रोडक्ट पर मिलेगा डिस्काउंट

अमेजन ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया, यूजर्स ग्रेट इंडियन सेल में बड़ी कंपनियां जैसे ऐप्पल, वनप्लस, सैमसंग, टेनॉर, यूसीबी, प्यूमा, एडिडास, माइक्रोमैक्स, टीसीएल, लेनोवो, एचपी, फिलिप्स, एलजी के प्रोडक्ट पर बड़ी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा सेल में और भी कई प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है जिन पर डिस्काउंट मिलेगा। यूजर्स किंडर पेपर व्हाइट, फायर टीवी स्टिक, किंडल पेपरव्हाइट स्टार्टर पैक, और ईबुक्स समेत कई दूसरे प्रोडक्ट खास डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। जबकि चार दिन तक चलने वाली इस सेल में प्राइम मेंबर कई तरह की एक्सक्लूसिव डील का फायदा उठा सकते हैं।

मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट

अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल में मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। वहीं, इस सेल कई सारे स्मार्टफोन पर छूट भी मिलेगी, हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 55 प्रतिशत तक और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। होम एंड डाइनिंग पर 50 प्रतिशत तक छूट जबकि अमेजन फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 प्रतिशत तक छूट पाने का मौका होगा। साथ ही, घरेलू सामानों पर 40 प्रतिशत तक और किताबों, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 प्रतिशत तक की छूट होगी।

Web Title: Amazon Great Indian Sale to begin on January 21, discounts on smartphones and many product

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे